Home /News /ajab-gajab /

पति ने टंकी साफ करने से किया इंकार, बीवी ने गर्म कड़ाही में नमक-मिर्ची लगा तल दी पालतू मछली!

पति ने टंकी साफ करने से किया इंकार, बीवी ने गर्म कड़ाही में नमक-मिर्ची लगा तल दी पालतू मछली!

पति की पालतू मछली को फ्राई करने का महिला ने वीडियो भी बनाया

पति की पालतू मछली को फ्राई करने का महिला ने वीडियो भी बनाया

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक क्रूर पत्नी की स्टोरी इन दिनों वायरल हो रही है. इस बीवी ने अपने पति की सबसे प्यारी पालतू मछली को तेल में तल कर नमक-मिर्च के साथ सर्व (Wife Fries Husband Pet Fish) कर दिया. वजह बना पति द्वारा मछली की टंकी की सफाई ना करना.

अधिक पढ़ें ...

    मियां-बीवी के बीच छोटे मोटे झगड़े होते रहते हैं. इन झगड़ों के कारण रिश्तों में मिठास बनी रहती है. लेकिन तब तक जब तक इन झगड़ों में किसी को पर्सनली टारगेट ना किया जाए. पति-पत्नी की तकरार अगर ज्यादा बढ़ जाए तो कई बार रिश्ता टूट भी जाता है. ऐसे में पति-पत्नी दोनों की जिम्मेदारी बनती है कि वो एक-दूसरे की ख़ुशी का भी ध्यान रखें. लेकिन शायद जिस महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे अपने पति की छोटी सी बात पर उसने ऐसा कदम उठाया जिसने इस रिश्ते को खत्म करने की कगार पर ला दिया.

    टिकटोक (Tiktok) पर एक महिला ने अपने अकाउंट पर मछली को तलने का वीडियो शेयर किया है. ये मछली कोई ऐसी-वैसी मछली नहीं थी. ये उसके पति की सबसे प्यारी पालतू मछली थी. महिला ने अपने पति की इस प्यारी चीज को गर्म तेल में तल दिया. दरअसल, जब महिला ने ऐसा करने से पहले अपने पति को मछली की टंकी साफ़ करने को कहा था तो उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया. इससे चिढ़ी बीवी ने उसे सबक सिखाने के लिए ऐसी हरकत कर डाली.

    हफ़्तों से गन्दी थी फिश टैंक
    मिया कुर्निवान नाम की इस महिला ने बताया कि कई हफ़्तों से वो अपने पति से टंकी की सफाई करने को कह रही थी. पति मछली से प्यार करता, उसे खाना खिलाता लेकिन टंकी की सफाई नहीं कर रहा था. कई बार प्रॉमिस करने के बाद भी जब उसने ऐसा नहीं किया तो मिया ने टंकी से मछली को बाहर निकाला. इसके बाद मछली को मसाले में लपेटा और फिर उसे गर्म तेल में छान दिया. ऐसा करते हुए उसने वीडियो भी बनाया, जिसे मिया ने टिकटोक पर अपलोड कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया.

    woman fries husband beloved pet fish

    मछली की सफाई कर उसे अच्छे से किया डीप फ्राई

    मसाले से की सीजनिंग
    मिया के पति को अपनी मछली से काफी प्यार था. लेकिन वो उसकी टंकी की सफाई नहीं कर रहा था. इसी का सबक सिखाने के लिए मिया ने मछली को बाहर निकाल उसकी अच्छे से सफाई की. फिर उसपर मसाले लगाकर उसे तेल में तल दिया. इस वीडियो को अभी तक करीब 40 लाख बार देखा जा चुका है. हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद महिला ने सफाई दी कि मछली बीमार हो गई थी. इस कारण उसने मछली को फ्राई कर दिया.

    woman fries husband beloved pet fish

    वायरल हुए वीडियो को अब तक 40 लाख लोगों ने देखा है

    पति का रोकर हुआ हाल बेहाल
    न्यूज साइट कोकोनट्स के मुताबिक, अपनी प्यारी मछली को इस तरह फ्राई होता देख, मिया का पति काफी अपसेट हो गया था. उसे यकीन नहीं हुआ कि उसकी पत्नी ने ऐसा कर डाला है. हालांकि, खबर है कि बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई और अब एक बार फिर दोनों साथ हैं.

    Tags: Fish, Khabre jara hatke, Shocking news, Social Viral, TikTok, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर