Home /News /ajab-gajab /

wife embarrased after finding real reason of constipation of husband water bottle stuck in bottom sankri

पति को कब्ज के इलाज के लिए अस्पताल ले गई पत्नी, एक्स रे में फंसी दिखी पति की 'करतूत'

शर्मिंदगी के कारण किसी को सच नहीं बता पा रहा था पति (इमेज-  Clinical Case Reports)

शर्मिंदगी के कारण किसी को सच नहीं बता पा रहा था पति (इमेज- Clinical Case Reports)

ईरान (Iran) में रहने वाली एक महिला अपने पति के कब्ज के इलाज के लिए उसे डॉक्टर के पास ले गई थी. लेकिन वहां कुछ और ही राज सामने आया. इस राज के खुलते ही शख्स और उसकी पत्नी दोनों शर्मिंदा हो गए.

दुनिया में कई बार लोग ऐसी चीजें कर बैठते हैं, जिसका अंजाम काफी दर्दभरा होता है. इंसान उस समय तो नहीं समझ पाता लेकिन भविष्य में इसके नतीजे खतरनाक हो जाते हैं. ईरान में रहने वाले एक शख्स ने एक्सपेरिमेंट (Weird Sex Experiment) के नाम पर कुछ ऐसा किया, जिसका भारी-भरकम खामियाजा उसे चुकाना पड़ा. शख्स को उसकी पत्नी पेट में तेज दर्द के बाद अस्पताल ले गई. वहां जाने के बाद उसे भी अपने पति की करतूत नजर आई. इसे देखने के बाद सबके सामने उसकी पत्नी को भी शर्मिंदा होना पड़ा.

50 साल के इस शख्स की पहचान छिपाई गई है. इसे बीते कई दिनों से पेट में दर्द की शिकायत थी. साथ ही उसे नींद नहीं आ रही थी और वो कई दिनों से पॉटी नहीं कर पाया था. उसकी पत्नी को लगा कि शायद पति को कब्ज हो गया है. घरेलू उपाय के बावजूद जब स्थिति नहीं सुधरी, तो महिला पति को अस्पताल ले गई. वहां पति के एक्सरे रिपोर्ट को देखने के बाद मामला कुछ और ही निकला. रिपोर्ट देखने के बाद पति की असलियत सामने आई और कब्ज का पूरा सच पता चल गया.

पति को पता थी वजह
विलेय ऑनलाइन लाइब्रेरी में आए इस क्लिनिकल केस रिपोर्ट ने सबको हैरान कर दिया. 50 साल के इस शख्स का इतिहास डिप्रेशन का भी रहा है. उसे कई दिनों से पेट में दर्द था. साथ ही काफी दिनों से उसने पॉटी नहीं की थी. उसने अपनी पत्नी को बताया था कि उसे कब्ज हो गया है. लेकिन असलियत शख्स को पहले से पता थी. पत्नी ने घरेलू इलाज से पति की मदद करने की कोशिश की. लेकिन जब इसके बाद भी आराम नहीं आया तब महिला पति को डॉक्टर के पास ले गई. हालांकि, पति डॉक्टर के पास नहीं जाना चाहता था क्यूंकि उसे अपनी प्रॉब्लम की वजह पता थी.

reality of constipation

अंदर मिली प्लास्टिक की बोतल
जब शख्स का एक्सरे किया गया, तो अंदर से प्लास्टिक की बोतल निकली. जी हां, शख्स ने प्लेजर के लिए अपनी बॉडी में इस बोतल को घुसाकर निकालने की कोशिश की थी. लेकिन अचानक बोतल उसकी हाथ हो उसकी बॉडी के अंदर चली गई. शख्स ने उसे निकालने की काफी कोशिश की लेकिन नाकामयाब हो गया. डॉक्टर्स ने उसका एक्सरे कर देखना चाहा कि आखिर क्यों उसे पॉटी नहीं हो रही है. पता चला कि ये बोतल ही रास्ते में अटका हुआ है. इसी की वजह से उसे पेट में दर्द भी हो रहा था. डॉक्टर्स ने तुरंत उसकी सर्जरी कर बोतल को बाहर निकाला.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर