Home /News /ajab-gajab /

मर्दानगी बढ़ाने के चक्कर में पत्नी ने पति को बनाया नपुंसक, ऐन मौके पर अंदर भर दी खौफनाक चीज!

मर्दानगी बढ़ाने के चक्कर में पत्नी ने पति को बनाया नपुंसक, ऐन मौके पर अंदर भर दी खौफनाक चीज!

स्ट्रॉ की मदद से अंदर भर दी जमने वाली झाग

स्ट्रॉ की मदद से अंदर भर दी जमने वाली झाग

अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के साथ जो किया, उसके बाद शख्स को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया. महिला अपने पति की मर्दानगी (Wife Made Husband Impotent) बढ़ाना चाहती थी लेकिन यहां मामला उल्टा पड़ गया.

पति-पत्नी के रिश्ते में जितनी नजदीकी होती है, शायद ही किसी और रिश्ते में हो. लेकिन कई बार यही नजदीकी दोनों के लिए नुकसानदायक साबित हो जाती है. अमेरिका (America) से एक ऐसा ही शॉकिंग मामला (Shocking Case) सामने आया. यहां एक शख्स को अस्पताल में जिस हाल में एडमिट करवाया गया, उसे देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए. जब शख्स को अस्पताल लाया गया, तब उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून बह रहा था. मामले की पूरी जानकारी तो और भी ज्यादा शॉकिंग है.

45 साल का ये शख्स अपनी मर्दानगी से लज्जित था. इसे लेकर आए दिन उसकी बीवी के साथ झगड़ा भी होता था. हालांकि, दोनों ने इस समस्या का समाधान भी साथ ढूंढने की कोशिश की. इसी चक्कर में शख्स की पत्नी को एक खतरनाक आइडिया आया. दोनों ने बातचीत कर इस आइडिया को अपनाने का फैसला किया लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये शख्स को जिंदगी भर के लिए नामर्द बना सकता था? असल में दोनों ने प्राइवेट पार्ट के अंदर जमने वाली फोम डालने का फैसला किया.

wife turns husband impotent

झाग के जमते ही बहने लगी खून की धारा

शख्स की पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट के अंदर स्ट्रॉ के जरोये एक्सपैंडिंग फोम फिलर भर दी. ये फोम दीवारों या छेद के बीच गैप को भरने के लिए यूज किया जाता है. वैसे तो ये झाग की तरह दिखता है लेकिन थोड़ी देर में ये जमकर हार्ड हो जाता है. कपल ने सोचा कि ये झाग प्राइवेट पार्ट के अंदर जाकर जम जाएगा और शख्स की मर्दानगी बढ़ जाएगी. लेकिन दोनों की हालत तब खराब हो गई, जब शख्स के अंग से खून निकलने लगा.

wife turns husband impotent

डॉक्टर्स भी शख्स की हालत देख रह गए हैरान

शख्स को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जांच में शख्स के बॉडी के अंदर से 11 सेंटीमीटर जमी हुई फोम निकाली गई. मेडिकल स्टाफ ने सर्जरी के जरिये इसे निकाल तो लिया लेकिन अब कहा जा रहा है कि शख्स जिंदगीभर के लिए नामर्द बन चुका है. डॉक्टर्स जहां शख्स के इलाज में जुटे हैं, वहीं इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया. लोगों ने इस खतरनाक आइडिया के लिए पत्नी की जमकर आलोचन की. मर्दानगी बढ़ाने के चक्कर में बीवी ने पति को यमराज के पास भेजने की पूरी तैयारी कर रखी थी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Marriage, Sexologists, Shocking news, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर