Home /News /ajab-gajab /

पति ने कार की जगह पार्क कर दी बीवी, घंटों धूप में खड़ी होकर किया शर्मनाक काम!

पति ने कार की जगह पार्क कर दी बीवी, घंटों धूप में खड़ी होकर किया शर्मनाक काम!

वीकेंड्स पर ह्यूमन पार्किंग के मामले बढ़े (इमेज- इंडोनेशियाई मीडिया)

वीकेंड्स पर ह्यूमन पार्किंग के मामले बढ़े (इमेज- इंडोनेशियाई मीडिया)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों मलेशिया (Malaysia) के एक घटना की काफी चर्चा हो रही है. यहां एक पार्किंग स्पेस (Parking Space) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कार की जगह एक महिला पार्क (Human Parking) नजर आई.

    आज के समय में कार पार्किंग (Car Parking) ऐसी समस्या हो गई है, जिससे शायद हर कोई दो-चार होता है. लोग घूमने या शॉपिंग करने जाते हैं तो जगह की कमी के कारण के कारण उनके सामने सबसे बड़ी समस्या होती है कार को पार्क करने की. कार पार्क ना कर पाने की वजह से ही कई लोग बाहर जाना अवॉयड करते हैं. लेकिन मलेशिया (Malaysia) में कार पार्किंग की समस्या का सॉल्यूशन नेक्स्ट लेवल चला गया है. यहां कार लगाने से पहले लोग जगह लूटते हैं. जी हां, पार्किंग में कार बाद में आती है, इंसान को पहले खड़ा कर जगह बुक कर दी जाती है.

    भारत में आपने कई बार देखा होगा कि बस या जनरल ट्रेन के डिब्बे में रुमाल रखकर जगह बुक कर दी जाती है. लेकिन अब मलेशिया से जो फोटोज आई है, उसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यहां पार्किंग स्पेस की इतनी कमी हो गई है कि लोग गाड़ी खड़ी करने से पहले इंसान के जरिये जगह बुक करने लगे हैं. हालांकि, ह्यूमन पार्किंग इलीगल है. इसके बावजूद धड़ल्ले से इसे अपनाया जा रहा है. 17 जनवरी को ऐसा ही एक मामला मलेशिया के श्री पेटलिंग में देखने को मिला.

    wife as human parking

    पार्किंग स्पेस पर यूं खड़ी रही महिला

    जानकारी के मुताबिक़, ह्यूमन पार्किंग का ये मामला शॉपिंग मॉल के बाहर देखने को मिला. यहां एक महिला पार्किंग स्पेस के बीचोबीच खड़ी थी. दिन के समय महिला का वहां खड़े रहना अजीब था. तस्वीर के कैप्शन से मामला सामने आया. दरअसल, ये महिला ह्यूमन पार्किंग थी. महिला का पति कार लेने गया हुआ था. लेकिन ये महिला घंटों पहले वहां खड़े होकर पार्किंग की जगह बुक किये बैठी थी.

    wife as human parking

    हटने को नहीं थी तैयार

    जब दूसरे कार वाले ने महिला को पार्किंग स्पेस से हटने को कहा तो वो उससे झगड़ पड़ी. उसने वहां से हटने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से शख्स को दूसरी जगह पार्किंग के लिए जगह देखनी पड़ी. लेकिन शख्स ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस महिला को फेमस कर देने की रिक्वेस्ट की. उसने लिखा कि अब लोग गलती भी करते हैं और उसके बाद आपसे झगड़ा भी करते हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Malaysia, Shocking news, Shopping malls, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर