होम /न्यूज /अजब गजब /शख्स ने सीधा चीते के साथ ले डाली सेल्फी, पब्लिक ने पूछा - 'भाई ज़िंदा हो या गए' !

शख्स ने सीधा चीते के साथ ले डाली सेल्फी, पब्लिक ने पूछा - 'भाई ज़िंदा हो या गए' !

शख्स को चीते के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. (Credit- Twitter/@ben_ifs)

शख्स को चीते के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. (Credit- Twitter/@ben_ifs)

Cheetah in Safari Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चीता आकर सफारी जीप पर सवार हो जाता है और एक शख्स को चीते के साथ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Wildlife Viral Video: सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कई लोग सबसे अलग कंटेंट पोस्ट करने के चक्कर में मौत से भी खिलवाड़ करने से पीछे नहीं हटते. खासतौर पर जब जंगली जानवरों के सामने पहुंचकर लोग वीडियो लेना चाहते हैं, तो ये खेल कुछ ज्यादा ही खतरनाक हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

जंगल की सफारी सवारी के दौरान प्रकृति को बेहद करीब से जानने का मौका मिलता है. इस दौरान जंगली जानवरों से भी नजदीक से रूबरू हुआ जा सकता है, लेकिन इस दौरान कई बार जंगली जानवर काफी नजदीक आ जाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चीता आकर सफारी जीप पर सवार हो जाता है और एक शख्स को चीते के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर आपकी सांसें अटक जाएंगी.

सफारी पर चढ़कर बैठा चीता
वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सफारी जीप जंगल में खड़ी है. पर्यटकों से भरी सफारी जीप की तरफ बढ़ता हुआ नज़र आता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि चीता कूद कर जीप की छत पर चढ़कर बैठ जाता है. इस दौरान ओपन रूफ से चीता अंदर झांकने की भी कोशिश करता है और फिर एडजस्ट होकर एक तरफ बैठ जाता है. इस बीच जीप में बैठे सभी पर्यटक तो डर जाते हैं, लेकिन उनमें से एक सफारी गाइड अपनी सीट से उठकर चीते के साथ सेल्फी लेने लगता है.

पब्लिक बोली- भाई हो या गए ?
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी क्लेमेंट बेन ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 81 हज़ार से भी अधिक बार देखा जा चुका है और लोग लगातार इसे देख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि चीता शख्स के बिल्कुल मुंह के पास बैठा हुआ है और वो उसके साथ सेल्फी ले रहा है. इस वीडियो को देखकर पब्लिक ने पूछ लिया – ये शख्स ज़िंदा है या फिर गया. एक यूजर ने लिखा -‘ये तो भैया ‘यमराज’ के साथ सेल्फी हो गया.’

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें