Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series baby monkey was leaving without giving loving puppy to mom after realizing the mistake started kissing like this shitri

मां को प्यारभरी पप्पी दिए बिना जा रहा था बेबी मंकी, गलती का एहसास होते ही लौटकर यूं चूमने लगा

सौ.ट्विटर- बिना इजाजत भाग रहा था बंदर, मां ने थामी टांग तो माफी मांगने के लिए मां को किया खूब प्यार

सौ.ट्विटर- बिना इजाजत भाग रहा था बंदर, मां ने थामी टांग तो माफी मांगने के लिए मां को किया खूब प्यार

Wildlife viral series में बेबी मंकी और मां का प्यार देख ममता जाग उठेगी. @buitengebieden के ट्विटर पेज पर शेयर वीडियो में एक बंदर अपनी मां को प्यार जताने के लिए चूमने लगा, जिसे देखना यूज़र्स को इतना अच्छा लगा कि वीडियो को 12 लाख से ऊपर व्यूज़ मिले.

अधिक पढ़ें ...

इंटरनेट पर अगर सबसे अधिक देखे जाने वाला कुछ है तो, वो है एनिमल वर्ल्ड की तस्वीरें और वीडियो. जिसे देखना हर किसी को बेहद पसंद आता है. वजह है जानवरों की दुनिया से जुड़े उन पहलुओं को देख पाना, जिससे पहले हम अंजान थे. वीडियोज़ के ज़रिए पता चलने लगा है कि उनमें भी हम इंसानों जैसा ही एहसास और उसे जताने का तरीका भी हम जैसा ही होता है. बस वो जुबान से कुछ नहीं कह सकते. अब इस बेबी मंकी और मां के वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें बच्चे ने मां पर ऐसा प्यार लुटाया कि आप भी देखते ही रह जाएंगे.

Wildlife viral series में बेबी मंकी और मां का प्यार देख ममता जाग उठेगी.@buitengebieden के ट्विटर पेज पर शेयर वीडियो में एक बंदर अपनी मां को प्यार जताने के लिए चूमने लगा, जिसे देखना यूज़र्स को इतना अच्छा लगा कि वीडियो को 10 लाख से ऊपर व्यूज़ मिले. पेड़ पर चढ़ते बंदर को अचानक मां पर ऐसा प्यार आया कि उतर सीधे मां को चूमने ही लगा.

बिना इज़ाजत पेड़ पर भागने वाले बच्चे को मां ने दिखाई ताकत
वीडियो किसी जंगल जैसी जगह का है जहां छोटा सा प्यारा सा बेबी मंकी और उसकी मां नज़र आ रहे हैं. दोनों पेड़ पर बैठे थे. तभी बच्चा मां को छोड़कर पेड़ पर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन मां भी मां होती है. बिना मां से परमिशन लिए और बिना प्यार दुलार किए वो कैसे जा सकता था. लिहाज़ा मंकी मॉम ने भी अपनी ताकत और अधिकार का ऐसा इस्तेमाल किया और बंदर के बच्चे को पेड़ के आधे रास्ते से नीचे आना ही पड़ा.

मां पर बरसा बेबी मंकी का प्यार
दरअसल मां ने बच्चे का पैर नीचे से कसकर पकड़ लिया. वो बार-बार ऊपर जाने की कोशिश करता रहा लेकिन मां ने भी ठान रखी थी उसे ना जाने देने की. इसलिए उसने अपनी पकड़ जरा भी ढीली नहीं की. और बच्चा वापस मां के पास आकर सीधे होठों से लगकर उसे चूमने लगा. फिर इतना प्यार लुटाया, कि मां उसकी गलतियों का माफ कर फिर से गले लगा ले. वजह चाहे जो रही हो, मगर वीडियो में बंदर के बच्चे और मां का प्यार दिल छू लेने वाला था. मां की ताकत के आगे छोटे नवाब को झुकना ही पड़ा. फिर बरसाने लगे प्यार-दुलार. वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि 66 हज़ार से ज्यादा लाइक्स, 8 हज़ार के करीब कमेंट्स और 12 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर