होम /न्यूज /अजब गजब /अटेंशन के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं कुत्ते, एक बार जिस पर आया दिल फिर नहीं बांटते उसका प्यार

अटेंशन के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं कुत्ते, एक बार जिस पर आया दिल फिर नहीं बांटते उसका प्यार

सौ.ट्विटर/@TheWoofWorld- मालिक के पास किसी और पपी को लेटा देख दुखी हुआ डॉगी, घसीटकर ज़मीन पर उतारा

सौ.ट्विटर/@TheWoofWorld- मालिक के पास किसी और पपी को लेटा देख दुखी हुआ डॉगी, घसीटकर ज़मीन पर उतारा

Wildlife viral series: ट्विटर के @TheWoofWorld पर शेयर वीडियो में एक डॉगी अपने मालिक के पास किसी और डॉगी को देख जल भुन ...अधिक पढ़ें

यूं तो कुत्तों को सबसे समझदार और वफादार जानवर कहा जाता है. वो इंसानों के सबसे करीबी माने जाने वाले जानवर होने के साथ साथ इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त भी कहलाते हैं. लेकिन उनकी एक हॉबी है अटेंशन के लिए कुछ भी कर जाने की. जिससे उन्हें प्यार हो गया उसका प्यार वो किसी से बांटना नहीं चाहते. आखिर वो ऐसा क्यों ना सोचें जब, अपने मालिक के लिए जान की बाज़ी लगाने को भी वो हमेशा तैयार रहते हैं.

ट्विटर के @TheWoofWorld पर शेयर वीडियो में एक डॉगी अपने मालिक के पास किसी और डॉगी को देख जल भुन गया. अपने अलावा मालिक का प्यार किसी और को मिलता देख उससे रहा नहीं गया. लिहाजा अगले ही पल उसने छोटे डॉगी को मालिक के पास कर खींचकर जमीन पर कर दिया और खुद जाकर साथ में बैठ गया. जलनखोर कुत्ते के वीडियो को 44 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

मालिक के पास किसी और पपी को लेटा देख दुखी हुआ डॉगी
सोशल मीडिया पर एक डॉगी का वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया जिसमें उसकी जलन खोरी देख लोग हंस पड़े. वीडियो में डॉगी कमरे के भीतर आया, सोफे पर मालिक के बगल में एक पपी लेटा था. जिसे देखते हैं डॉगी आगबबूला हो गया. उसे मालिक की ये बेवफाई पसंद नहीं आई. अपने हिस्से का प्यार और अटेंशन किसी और को मिलता देख उसने अगले ही पल मजबूत जबड़ों से पकड़कर पपी को जमीन पर पटका और फिर खुद मालिक के बगल में बैठ गया. और अपने हाथों से मालिक के हाथ को भी पकड़ लिया ताकि वो किसी और को दुलार भी ना कर पाए.

डॉगी ने चिढ़कर पपी को जमीन पर घसीटा
लोगों को डॉगी का ये वीडियो बेहद पसंद आया, साथ ही पसंद आई डॉगी के भीतर की जलन खोरी. हालांकि पपी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, कि उसे मालिक के पास से घसीट दिया गया. वो तो जमीन पर आ करके भी खुश था. या फिर अपनी तुलना में दोगुने साइज के डॉगी से पंगा लेने की उसकी हिम्मत नहीं थी, तभी चुपचाप उसकी बात मान गया. वीडियो को 44 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही 12,000 के ऊपर लाइक्स भी मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral on Internet, Wildlife Amazing Video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें