होम /न्यूज /अजब गजब /मालिक की अच्छी नींद के लिए खुद जाकर बुझा दी लाइट, पपी की स्मार्टनेस ने फिर किया इंप्रेस

मालिक की अच्छी नींद के लिए खुद जाकर बुझा दी लाइट, पपी की स्मार्टनेस ने फिर किया इंप्रेस

सौ.ट्विटर/@Yoda4ever- मालिक की अच्छी नींद के लिए पपी ने बंद कर दी लाइट, लोग बोले- ‘वेरी स्मार्ट’

सौ.ट्विटर/@Yoda4ever- मालिक की अच्छी नींद के लिए पपी ने बंद कर दी लाइट, लोग बोले- ‘वेरी स्मार्ट’

ट्विटर के @Yoda4ever पर शेयर वीडियो में पपी की स्मार्टनेस ने फिर से अपना मुरीद बना लिया. सो रहे मालिक को लाइट से दिक्कत ...अधिक पढ़ें

जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किए ही जाते हैं. लेकिन इसमें सबसे खास होता है कुत्ता. जिसकी समझदारी और स्मार्टनेस के लोग कायल हैं. दरअसल इंसानों के बेहद करीब और सबसे अच्छे दोस्त माने जाने वाले कुत्ते अपनी समझदारी का लोहा मनवा चुके हैं. मालिक को हो रही हर दिक्कत से वह चिंता में पड़ जाते हैं, फिर उसका समाधान खोज कर ही दम लेते हैं. जैसे इस वायरल वीडियो में एक स्मार्ट पपी ने समझदारी दिखाई.

Wildlife viral series के तहत ट्विटर के @Yoda4ever पर शेयर एक वीडियो में पप्पी की स्मार्टनेस ने फिर से लोगों को अपना मुरीद बना लिया. सो रहे मालिक को लाइट से दिक्कत ना हो इसलिए कुत्ता झट से अपने बेड से उठा और जाकर नाइट लैंप बंद किया और फिर वापस अपने घर में आकर सो गया. वीडियो ने लोगों को बहुत इंप्रेस किया.

मालिक की अच्छी नींद के लिए पपी ने बंद कर दी लाइट
सोशल मीडिया पर एक स्मार्ट पप्पी का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जिसमें एक बिस्तर पर एक शख्स सोया हुआ दिखाई दे रहा है, बगल में लैंप जल रहा है, और उसके बगल में एक छोटी सी बेडिंग पर पपी आराम फरमा रहा है. जलती लाइट के चलते मालिक अपने हाथों से आंखें ढककर सोने की कोशिश कर रहा है,  मालिक को लाइट से हो रही है परेशानी देख पपी बेचैन हो उठा और झट से अपने बिस्तर से उठा और नाइट लैंप तक पहुंचकर उसका स्विच ऑफ कर दिया. मालिक को हो रही परेशानी का समाधान कर वो निश्चिंत होकर अपने बेड पर वापस चला गया. प्यारे पपी ने जितनी समझदारी दिखायी वो वाकई काबिलेतारीफ है. प्यारा पपी कितना स्मार्ट था ये इसी से समझा जा सकता है की उसे पता है लाइट बंद करने से मालिक को अच्छी नींद आ जाएगी, ऐसी स्मार्टनेस तो आजकल इंसान भी नहीं दिखाते. तभी तो लोग इस कुत्ते की तारीफ करते नहीं थक रहे.

खुद अंधेरे से लगता है डर पर मालिक का रखा ख्याल
बहुत से लोगों का मानना है कि कुत्तों को अंधेरे से डर लगता है. तभी तो मालिक ने पपी का अलग से एक नाइट लैंप रखा था, जिससे वो उजाले में रह सकें. पपी ने भी मालिक के लिए तो लाइट ऑफ कर दी. लेकिन अपनी परसनल लाइट ऑन ही रहने दी, ताकी उसे डर ना लगे. वीडियो को करीब 40 हज़ार व्यूज़ मिले. और 4500 के करीब लाइक्स मिले.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें