Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series got such punishment for teasing a sleeping tiger in a moment the dogs work was done by clamping the neck shitri

Video: सोते हुए टाइगर को छेड़ने की मिली ऐसी सज़ा, पल भर में गर्दन जकड़कर कर दिया कुत्ते का काम तमाम

सौ.ट्विटर- टाइगर पर भौंकने की गलती की मिली सज़ा, एक अटैक में कुत्ते की मौत मारा गया एक कुत्ता

सौ.ट्विटर- टाइगर पर भौंकने की गलती की मिली सज़ा, एक अटैक में कुत्ते की मौत मारा गया एक कुत्ता

Wildlife viral series में टाइगर को सोते हुए में कुत्ते ने छेड़ा तो पलभर में चीर-फाड़कर कुत्ते का काम तमाम कर दिया. IRS, Ankur Rapria ने ट्विटर पर राजस्थान के रणथंबौर का वीडियो शेयर किया जिसमें चीते ने खुद पर भौंकने वाले कुत्ते को कुत्ते की मौत मारा.

अधिक पढ़ें ...

जानवरों के नाम का सहरा लेकर कई तरह की कहावतें चलन में हैं. जैसे- मरा हाथी भी 100 मन का होता है, शेर के मुंह खून लगना, और सोते शेर को मत जगाना, चीते की चाल को मात देना आसान नहीं वगैरह-वगैरह. इन सभी कहावतों का इस्तेमाल इंसान आपस में इससे जुड़ी किसी बात पर उदाहरण के तौर पर किया जाता है. लेकिन घने जंगल में एक खूंखार जानवर ने ऐसा कर भी दिखाया जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया.

Wildlife viral series में खूंखार टाइगर का खतरनाक शिकार देखिए. सोते हुए चीते को कुत्ते ने छेड़ा तो चुटकियों में चीर-फाड़कर उसने कुत्ते का काम तमाम कर दिया. IRS, Ankur Rapria ने ट्विटर पर राजस्थान के रणथंबौर का वीडियो शेयर किया जिसमें खुद पर भौंकने वाले कुत्ते को चीते के कुत्ते की मौत मार डाला.

सोने में पड़ी खलल तो गुस्से में कर दिया चीरफाड़
सोता हुआ टाइगर अगर जाग गया तो गुस्से में चीर-फाड़कर रख देगा. ये सिर्यप कहने की बात नहीं है. एंक जंगल में ऐसा होता साफ-साफ कैमरे में कैद भी हो गया. रणथंबौर के जंगलों में उस वक्त पर्यटक बड़ी तादात में मौजूद थे. तभी सड़क के किनारे एक टाइगर सोता हुआ नज़र आया. और जैसा कि सफारी में जाने वाले हर किसी को पता है कि जब ऐसे खूंखार जानवर आसपास हो तो गाड़ियों के पहिए थम जाते हैं. इंजन पर ब्रेक लगा दियै जाता है. ऐसा ही हुआ, औऱ लोग अपने-अपने कैमरे में सोते टाइगर को कैमरे में कैद करने में मशगूल थे तभी न जाने कहां से एक कुत्ता वहां आ गया. जिसकी आहट से टाइगर की नींद खुली, चीते को जगा देख कुत्ते ने आत्मरक्षा में ऊसपर भौंकना शुरु किया ही था एक ही हमले में कुत्ते की सांसे थम गई. चीते ने उसे अपने पैने धारदार जबड़ों में जकड़ा तो तड़प-तड़पकर उसे मात्र 5 सेकेंड में जान गंवा ही.

आत्मरक्षा की कोशिश में चीते का शिकार बना कुत्ता
इंटरनेट पर शेयर होते ही वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन मिलने लगे. कुछ लोगें ने ऐसे वीडियो शेयर करने के गलत कहा, तो कई यूज़र्स पर्यटकों के आनंद के लिए कुत्ते को जानबूझकर चारे की तरह इस्तेमाल किए जाने की बात करने लगे. दरअसल कुछ ऐसे लोग हैं जिनका मानना है कि जंगल सफारी ने जानबूझ कुत्ते को भेजा. तो एक ने इस तथ्य का विरोध किया. कई लोग इस बात पर अचरज में थे कि घने जंगल में कुत्ता कैसे आ गया. वहीं कुछ लोगों ने का कहना है कि कुत्ता डरकर भागने की बजाय डटा रहा. लेकिन दुर्भाग्य से वो मारा गया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media, Wildlife Amazing Video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर