होम /न्यूज /अजब गजब /जिसे खाने को रहती थी बेचैन उसी के साथ शेयर करने लगी थाली, दिल लूट रही है चूहे बिल्ली की यारी

जिसे खाने को रहती थी बेचैन उसी के साथ शेयर करने लगी थाली, दिल लूट रही है चूहे बिल्ली की यारी

सौ.इंस्टाग्राम/cats_usa_: जानी दुश्मन रहे चूहे बिल्ली में अचानक उमड़ा ऐसा प्यार, एक ही थाली में खाने लगे खाना

सौ.इंस्टाग्राम/cats_usa_: जानी दुश्मन रहे चूहे बिल्ली में अचानक उमड़ा ऐसा प्यार, एक ही थाली में खाने लगे खाना

Wildlife viral series: इंस्टाग्राम cats_usa_पर शेयर वीडियो में चूहा-बिल्ली को एक ही थाली में खाते देख लोग हैरान हो उठे. ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

चूहे बिल्ली की दुश्मनी जगजाहिर है. रियल लाइफ के टॉम एंड जेरी हमेशा भागम भाग करते ही दिखते हैं. छोटे चूहे के पीछे बिल्ली हमेशा भागती ही रहती है, मगर प्यार से नहीं बल्कि भूख से. जी हां, चूहे को बिल्ली का यूनिवर्सल भोजन माना जाता है. इसलिए उसे देखते ही बिल्ली मौसी की लार टपकने लगती है. तभी तो बेचारा चूहा उसे देखते ही कोसों दूर भाग जाता है. लेकिन लगता है कि इन दोनों की सदियों पुरानी जंग खत्मकर दोनो दोस्त बनने लगे हैं.

Wildlife viral series: इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में चूहे और बिल्ली एक ही थाली में खाना खाते दिखे तो लोग अचरज से भर उठे. जिंस थाली में दो बिल्लियां खाना खा रही थी भूखा चूहा उसी में आकर खुद भी खाने लगा बिल्लियों ने भी उस पर कोई हमला नहीं किया. जिसे देख लोग बोल उठे भूख के आगे सब माफ़ है.

चूहे बिल्ली को एक ही थाली में खाते देख अचरज में पड़े लोग
सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में एक ही थाली में 2 बिल्लियां और एक चूहा खाना खाते नजर आए तो लोग अचरज से भर उठे. पहली नज़र में तो किसी को भरोसा ही नहीं हुआ कि बिल्लियों के बगल में खाना खा रहा जीव एक चूहा है. जिसे देख बिल्लियों ने ना हमला किया ना ही आपत्ति. ऐसे में लोग पूछ उठे कि क्या इन की सालों पुरानी दुश्मनी अब खत्म हो गई हैं क्या चूहे बिल्ली के बीच अब दोस्ती हो गई है? इसका तो पता नहीं लेकिन इतना जरूर है कि बिल्लियों के बीच में कॉन्फिडेंस के साथ मौजूद चूहे को देख लोगों को खूब अच्छा लगा. दरअसल मामला भूख का है. पेट की आग उठीं तो एक ही थाली में जुट गए सभी.

भूख ने मिटा दी टॉम एंड जेरी की बरसों पुरानी दुश्मनी.
चूहे बिल्ली का एक दूसरे पर अचानक उमड़ा प्यार देख लोग अचरज में तो पड़े, साथ ही कुछ लोगों ने इसकी वजह भी बता दी. कुछ यूजर्स ने इस प्यार के पीछे दुश्मनी का खत्म होना नहीं बल्कि भूख को बड़ी वजह बताया. जिसके आगे हर कोई हार मान ही बैठता है. यही कारण था कि बिल्लियों ने भी चूहे को कुछ नहीं कहा और उसे भी अपनी भूख शांत करने का पूरा मौका दिया. तभी तो लोगों का दिल जीतने में ये वीडियो बेहद कामयाब रहा जिसमें भूख ने मिटा दी टॉम एंड जेरी की दुश्मनी.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Wildlife Viral Video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें