Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series repeated attack on the head to wake up from sleep seeing the owner sleeping the dog starts lifting like this shitri

नींद से जगाने का ऐसा स्टाइल की मुर्दे भी उठ खड़े हों, मालिक को सोते देख ऐसे उठाने लगता है कुत्ता

सौ.ट्विटर- कभी देखा है ऐसे भयानक तरीके से नींद से जगाने वाला कुत्ता, मार-मारकर कर दिया हाल-बेहाल

सौ.ट्विटर- कभी देखा है ऐसे भयानक तरीके से नींद से जगाने वाला कुत्ता, मार-मारकर कर दिया हाल-बेहाल

Wildlife viral series में आज का वीडियो देख आप सिर पकड़ लेंगे. @Laughs_4_All के ट्विटर पेज पर मालिक को जगाने के लिए डॉगी ने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन शायद वो शख्स अपने डॉगी के साथ शरारत के मूड में था इसीलिए इतने थपेड़े खाकर भी बेड पर ही पड़ा रहा.

अधिक पढ़ें ...

घर में जानवर पालना सबके बास की बात नहीं होती. उनके साथ प्यार दुलार के अलावा उनके ढेरों नखरे भी उठाने पड़ते हैं. उनकी शरारतें, ऊटपटांग हरकतें सबकुछ बर्दाश्त कर पाने का सब्र हो तभी घर में किसी पालतू को रखने का विचार मन में लाइएगा. इतना ही नहीं धीरे-धीरे जब वो अपने मालिक पर हक जताने लग जाते हैं फिर तो खुद आपकी भी नहीं सुनेंगे. वहीं करेंगे जो वो चाहते हैं. अगर यकीन न हो तो आज का ये वीडियो ज़रूर देखिए जो इंटरनेट पर छा गया है.

Wildlife viral series में आज का वीडियो देख आप पालतू जानवर से कहीं तौबा न कर ले. गहरी नींद में सोए मालिक को उठाने के लिए डॉगी ने इतनी मेहनत की कि मुर्दा भी उठ खड़ा होता. लेकिन बेड पर पड़ा शख्स शायद अपनी डॉगी के साथ शरारत के मूड में था इसीलिए सिर पर इतने थपेड़े खाकर भी नहीं उठा.

कभी देखा है मार-मारकर नींद से जगाने वाला कुत्ता?
वीडियो देख आप डर भी सकते हैं और सहम भी सकते हैं इसलिए ज़रा दिल मजबूत करके देखिएगा एक कुत्ते की अपने मालिक के साथ ऐसी ज्यादती. जी हां गहरी नींद में सोए किसी इंसान को अगर कोई इतने खतरनाक ढंग से जगाने की कोशिश करेगा तो उसे ज्यादती नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे? वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये क्या जबरदस्ती है. अगर कोई इंसान अभी औऱ सोना चाहता है तो उसे सिर पर थपेड़े मार-मारकर इस तरह जगाने की कोशिश करना कि बेचारे का अंग-अंग कराह उठे, ये कैसी चिंता है. सोशल साइट पर ये कुत्ता जिस तरह बिस्तर पर पड़े मालिक को जगाने की कोशिश करता वीडियो वायरल हो गया है. कुत्ते ने नींद हराम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सिर पर, पीठ पर इतने हमले करता है कि बस पूछिए मत.

कई लोगों ने अपने जानवरों से की इस कुत्ते की तुलना
इंटरनेट पर कुछ यूज़र्स ने कहा कि वो इतनी बार सिर पर इसलिए मार रहा है ताकी वो ये सुनिश्चित कर सके कि मालिक ज़िंदा है. तो किसी ने लिखा कि वो बेहद भूखा है और खाना मांगने के लिए मालिक को बेसब्री से उठा रहा है. तो काफी लोग ऐसे भी थे जिन्हें इस कुत्ते को देख अपने-अपने पालतू जानवरों की याद आ गई उन्होंने इस डॉगी की तुलना करते हुए अपनी नींद का अनुभव भी साझा किया जो बड़ा मज़ेदार था. इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा व्यूज़, 7 हज़ार कमेंट्स और करीब 67 हज़ार लाइक्स मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media, Wildlife Amazing Video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर