Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series see the elephants gajgamini move was seen walking in a happy mood carefree from the world shitri

देखिए हाथी की स्वैग वाली गजगामिनी चाल, दुनिया से बेफिक्र मस्त मगन मूड में चलती दिखी

सौ.ट्विटर/@susantananda3- देखिए हाथी की कैटवॉक, सेलिब्रिटी की तरह लहराते हुए आया नज़र

सौ.ट्विटर/@susantananda3- देखिए हाथी की कैटवॉक, सेलिब्रिटी की तरह लहराते हुए आया नज़र

Wildlife viral series में IFS सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाथी का वीडियो शेयर किया. जिसमें वो गजगामिनी की चाल चलती नजर आ रही है. हाथी का अंदाज़ इतना निराला है कि आप भी एक बार देख लें तो गजराज के स्वैग से नज़रे नहीं हटा पाएंगे. वीडियो में हाथी स्टाइल देख लोग भी फैन हो गए.

अधिक पढ़ें ...

गजगामिनी सी चाल वाली कहावत आपने कई बार सुनी होगी. किसी को बलखाते और लहराते हुए चलते देखकर अक्सर गजगामिनी सी चाल का उदाहरण दिया जाता है. लेकिन क्या असल में कभी किसी गजराज को गजगामिनी वाली चाल चलते देखा है? अगर नहीं तो ये वीडिओ खास आपके लिए ही है. जहां हाथी की मस्त चाल देखकर आप भी उसके फैन हो जाएंगे. अपनी ही धुन में मगन हाथी को शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

Wildlife viral series में IFS सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट @susantananda3 पर हाथी का वीडियो शेयर किया. जिसमें वो गजगामिनी की चाल चलती नजर आ रही है. हाथी का अंदाज़ इतना निराला है कि आप भी एक बार देख लें तो गजराज के स्वैग से नज़रे नहीं हटा पाएंगे. वीडियो में हाथी का स्टाइल देख लोग फैन हो गए.

किसी से कम नहीं हाथी का स्वैग
सोशल मीडिया पर हाथी का वो वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वो लहराते और बलखाते चल रही है. अपनी चाल के साथ साथ अपनी सूंड को भी इधर से उधर लहराकर मस्त चाल में आगे बढ़ता दिखा हाथी. एक बार इस वीडियो को देखने के बाद आप लूप में इसे बार बार देखना चाहेंगे. दावा है कि हाथी के इस वीडियो को देखने के बाद आप बखूबी समझ जाएंगे कि आखिर गजगामिनी की चाल किसे और क्यों कहते हैं. जब हाथी खुश होते हैं तो शायद कुछ ऐसे ही नजर आते हैं. इंटरनेट पर लोगों को हाथी का ये स्वैग बेहद पसंद आया.

हाथी की कैटवॉक देख कायल हो गए लोग
जिसने भी हाथी के स्वैग वाले स्टाइल को देखा वो उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया. हाथी के स्टाइल का असर कुछ ऐसा रहा कि जिसने भी देखा उसे उसमें अलग—अलग सेलेब्रिटी की झलक नज़र आने लगी. एक यूज़र ने हाथी के चाल की तुलना संजू बाबा से कर डाली. तो वहीं एक यूजर ने इस विशाल जेंटल जानवर की चाल में देव आनंद साहब का स्टाइल नजर आया. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘हाथी की चाल किसी भी कैटवॉक से कहीं बेहतर है’. एक यूजर का कमेंट और भी बेहतरीन था जिसमें उसने लिखा- लगता है कोई बैकग्राउंड में ‘चल चल चल मेरे हाथी’ बजा रहा था.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर