Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series the girl went to be photographed in front of tigers only then one made such a jump the girl ran away from fear shitri

टाइगर के सामने फोटो खिंचवाने गई बच्ची, तभी एक ने लगाई ऐसी छलांग, डर से भाग खड़ी हुई लड़की

सौ.ट्विटर- फोटो खिंचवाने खड़ी हुई थी बच्ची, तभी टाइगर ने छलांग लगाकर बिगाड़ दिया पोज़

सौ.ट्विटर- फोटो खिंचवाने खड़ी हुई थी बच्ची, तभी टाइगर ने छलांग लगाकर बिगाड़ दिया पोज़

Wildlife viral series में सामने आए वीडियो में बच्ची के पीछे 2 टाइगर थे, जिनके सामने वो फोटो खिंचवा रही थी, तभी एक बाघ ने ऐसा जंप किया कि सीधे बच्ची के पास आकर गिरा. जिसे देख डर से भाग चली बच्ची. वीडियो ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर शेयर किया गया.

अधिक पढ़ें ...

वाइल्ड लाइफ से जुड़े ऐसे तमाम वीडियोज़ होते हैं जिन्हें देखकर कोई भी दहशत में आ जाए. कभी जानवरों के बीच का संघर्ष तो कभी हंटिग वीडियोज़. कभी किसी इंसान का किसी खूंखार जानवर का शिकार बन जाना. इन वीडियोज़ को देखकर डर से हालत पतली हो जाना आम बात होती है. कोई भी जंगल सफारी या ज़ू कितना भी सेफ क्यों न कहा जाए, मगर जानवर तो जानवर ही होता है. कब क्या कर जाए कहा नहीं जा सकता.

Wildlife viral series में डरा देने वाला वीडियो चिड़ियाघर का है जहां शेर के अटैक से सहम गई बच्ची. दरअसल ट्विटर अकाउंट @TheFigen पर शेयर वीडियो में बच्ची के पीछे दो टाइगर्स दिखाई दे रहे हैं. जिनके सामने खड़े होकर वो तस्वीर खिंचवाना चाहती थी, लेकिन तभी अचानक एक टाइगर ने ऐसी छलांग लगाई कि सीधे बच्ची के पास आकर गिरा. जिसे देखते ही डर से भाग चली बच्ची.

पीछे से टाइगर ने मारी छलांग तो सहम गई बच्ची
चिड़ियाघर के वीडियो में फोटो पोज़ देकर एक बच्ची ऐसी जगह खड़ी दिखाई दे रही थी जिसके ठीक पीछे दो-दो टाइगर्स भी दिखाई दे रहे थे अभी बच्ची फोटो क्लिक करवाने ही वाली थी कि तभी न जाने उन दो में से एक टाइगर को क्या सूझा कि उसने बच्ची की तरफ एक जोरदार ऊंची छलांग लगा दी. और सीधा बच्ची के पास आखर उसी छलांग खत्म हुई इतना देखना था कि बच्ची हड़बड़ा गई और दहशत में आकर तेज़ी से वहां से भाग खड़ी हुई. गनीमत रही थी बच्ची को कुछ हुआ नहीं. इसके पीछे वजह ये है कि बच्ची के पीछे मोटे कांच की एक दीवार थी, दीवार के पार एक तालाब था और तालाब के पार रहते थे टाइगर. जिसे ऊंची छलांग लगाकर भी बाघ बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता था.

बच्ची पर नहीं बल्कि अपने खाने पर किया था अटैक
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने टाइगर के जंप को बच्ची पर अटैक की कोशिश कहा. जो कि एकदम गलत है. दरअसल टाइगर अपने निवाले को पकड़ने के लिए कूदा था, जो उसे ज़ू स्टाफ प्रोवाइड करा रहे थे. अगर वीडियो को ध्यान से देखेंगे का नज़र आ जाएगा कि बच्ची के ठीक पीछे कांच की दीवार के उस पार टाइगर के लिए उसका निवाला टांगा हुआ था जिसे लेने के लिए टाइगर ने ज़ोरदार जंप मारा और एक बार में ही उसे मुंह में दबोच लिया. तालाब के पानी में गिरने के बाद बाघ के मुंह में निवाला साफ दिखाई दे रहा था.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर