होम /न्यूज /अजब गजब /शख्स ने डॉगी के साथ कर दिया खेल, मालिक के लिए बड़ा और खुद का छोटा बर्गर देख भड़क उठा जानवर

शख्स ने डॉगी के साथ कर दिया खेल, मालिक के लिए बड़ा और खुद का छोटा बर्गर देख भड़क उठा जानवर

सौ.ट्विटर/@Wtfmomentes- बर्गर में भेदभाव देख भड़क गया कुत्ता, फिर गुर्रा कर जताया गुस्सा

सौ.ट्विटर/@Wtfmomentes- बर्गर में भेदभाव देख भड़क गया कुत्ता, फिर गुर्रा कर जताया गुस्सा

Wildlife viral series में ट्विटर के @Wtfmomentes पर शेयर एक वीडियो में शख्स ने बर्गर के दो डिब्बे अपने और डॉगी के सामने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

कुत्तों को धरती के सबसे समझदार जानवरों में से एक कहा जाता है. वो पालतू होने के साथ-साथ घरेलू जानवर भी कहे जाते हैं. इंसानों के सबसे करीब और सबसे अच्छे दोस्त भी यही कहे जाते है. इसीलिए इंसानों की तरह गुस्सा खुशी पर दुख ज़ाहिर करना भी सीख गए हैं. कुत्तों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किए जाते हैं. एक ऐसी डॉगी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वो मालिक पर भड़क उठा है.

Wildlife viral series में ट्विटर के @Wtfmomentes पर शेयर एक वीडियो में शख्स ने बर्गर के दो डिब्बे अपने और डॉगी के सामने रखें लेकिन जैसे ही खुद का बड़ा और डॉगी का छोटा बर्गर दिखा. मालिक पर गुर्राने लगा कुत्ता. डॉगी के साथ हुए भेदभाव के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

देखिए गुस्सैल डॉगी का रोबिला अंदाज़
सोशल मीडिया पर डॉगी का वो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसके मालिक ने उसके साथ ठीक नहीं किया. मालिक डॉगी को प्यार तो बहुत करता है इसलिए अपने साथ साथ अपने डॉगी के लिए भी बर्गर लेकर आया था. लेकिन जब शख्स ने दोनों के सामने बर्गर के डिब्बे खोले तो देखकर डॉगी को अच्छा नहीं लगा. वीडियो में शख्स ने पहले अपने सामने रखे बर्गर के डिब्बे को खोला. जिसमें बर्गर को देख डॉगी की लार टपकने लगी. फिर बारी आयी डॉगी के डिब्बे को खोलने की, लेकिन जैसे ही डॉगी के लिए लाया गया बर्गर का डिब्बा खुला उसमें नन्हा सा बेबी बर्गर देखकर डॉगी मालिक को घूरकर गुर्राने लगा.

मालिक ने दिया छोटा बर्गर तो घूरने लगा कुत्ता
मालिक के भेदभाव को देखकर गुर्राते डॉगी का वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. साथ ही पसंद आया अपने साथ हुए अन्याय पर अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर करने का उसका अंदाज. अपनी एक गुर्राहट से उसने जाता दिया कि उसे मालिक की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई. दरअसल मालिक ने जानबूझकर उसके साथ ये शरारत की ही थी. ताकि वो उसका रिएक्शन जान सके. कुत्ता वैसे भी इंसानों का फेवरेट होता है लिहाजा उसका ये वीडियो भी लोगों को खूब भा रहा है. गुजराती डॉगी के वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चूके हैं वहीं करीब 40 हज़ार लाइक्स भी मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें