होम /न्यूज /अजब गजब /

अब जानवर भी होने लगे गैजेट प्रेमी, शख्स के हाथ से स्मार्टफोन छीनता दिखा बंदर का बच्चा !

अब जानवर भी होने लगे गैजेट प्रेमी, शख्स के हाथ से स्मार्टफोन छीनता दिखा बंदर का बच्चा !

सौ.ट्विटर/ @susantananda3- स्मार्ट फ़ोन छीनने की कोशिश करते बेबी मंकी का वीडियो वायरल, खाना देखकर भी नहीं भटका ध्यान

सौ.ट्विटर/ @susantananda3- स्मार्ट फ़ोन छीनने की कोशिश करते बेबी मंकी का वीडियो वायरल, खाना देखकर भी नहीं भटका ध्यान

Wildlife viral series में देखिए ट्विटर पर IFS सुशांत नंदा का शेयर किया गया मजेदार वीडियो. जिसमें बंदर का बच्चा शख्स के हाथ से स्मार्ट फ़ोन छीनने की कोशिश करता है. जबकि मां बार-बार उसे रोकने की कोशिश करती है. वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

अधिक पढ़ें ...

एक वक्त था जब लोगों को पास एक-दूसरे के लिए काफी वक्त होता था. वकित पर सोते-उठते थे. बच्चे आउटडोर गेम्स खेलने जाते थे. लेकिन अब वक्त बदल चुका है. लोगों की लाइफ में सबसे ज्यादा इम्पॉर्टेंस गैजेट्स की हो गई है. काम हो या न हो लोग पूरा दिन गैजेट्स के साथ बिता देते हैं. और अगर हाथ में स्मार्टफोन आ जाए फिर तो कहना ही क्या. उसके आगे तो लोगों को कुछ और दिखाई नहीं देता. बड़ों से ये आदत अब बच्चों में ट्रांसफर होने लगी है. जब तक आँखों के आगे फ़ोन न हो मुँह में एक निवाला तक नहीं डालते बच्चे. इंसान तो इंसान अब जानवर भी स्मार्टफोन प्रेमी होने लगे हैं.

Wildlife viral series के तहत देखिए ट्विटर अकाउंट पर IFS सुशांत नंदा का शेयर किया गया मजेदार वीडियो. जिसमें बंदर का एक बच्चा एक शख्स के हाथ से स्मार्ट फ़ोन छीनने की कोशिश करता दिखा. शख्स बंदर की हरकतें कैप्चर करना चाहता था, लेकिन वो फोन के लिए पागल था. वहीं उसकी मां बार-बार बच्चे को रोकने की कोशिश करती दिखी. वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले. 8 हज़ार के करीब लाइक्स भी मिले.

स्मार्ट फ़ोन देखते ही ललच पड़ा बेबी मंकी
सोशल मीडिया पर बंदर के बच्चे का स्मार्टफोन के प्रति प्यार वायरल हो गया. एक शख्स हाथ में फ़ोन लेकर बेबी मंकी के हरकते कैप्चर करने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान माँ के साथ बैठा बंदर शख्स के स्मार्टफोन पर ही लपक पड़ा. वो बार बार मोबाइल को छीनने की कोशिश कर रहा था. उछल उछल कर उसे हाथ में थामने की कोशिश में लगा था. लेकिन शख्स ने भी अपना स्मार्टफोन ना छोड़ने की पूरी तैयारी की थी. लाख कोशिशों के बाद भी बेबी मंकी शख्स के हाथ से फ़ोन नहीं छीन पाया वहीं बंदर के पीछे बैठी उसकी माँ हर माह की तरह बच्चे को गलत हरकतों से दूर करने की कोशिश करती दिखी. जैसे ही बच्चा फ़ोन पर लटकता माँ उसका हाथ पीछे खींचती. बार बार उसे स्मार्ट फ़ोन की तरफ बढ़ने से रोकने में जुटी रही. कुछ देर तक चली इस क्रीडा के बाद मां लोगों द्वारा दी जा रही खाने की चीजों पर फोकस हो गई. लेकिन बच्चे तो बच्चे ठहरे उन्हें खाने से ज्यादा स्मार्टफोन की भूख होती है. ठीक वैसे ही जैसे इस बेबी मंकी की हरकतों से पता चल रहा है.

इंसानों की तरह जानवर भी हो रहे गैजेट प्रेमी
सोशल मीडिया पर बेबी मंकी का वो वीडियो वायरल हो गया, जिसमें स्मार्टफोन और गैजेट्स के प्रति उसका क्रीज़ साफ नजर आ रहा है. जिंस वक्त बंदर का बच्चा मोबाइल फ़ोन को छीनने की जुगत में लगा था उस वक्त एक और कैमरा इन हरकतों को कैद कर रहा था. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आया. जिसे देख लोगों ने यही कहा की आज की जेनरेशन के हर जीव स्मार्टफोन के पीछे पागल है. और मां हर मां की ही तरह ऐसी चीजों से बच्चे को दूर रखने की कोशिश कर रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

अगली ख़बर