Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series the rabbit munched on the hair of the girl taking a selfie with the animal was shocked to see it in the camera shitri

सेल्फी लेती लड़की के बाल कुतर गया खरगोश, कैमरे में देखते ही चौंक पड़ी

सौ.ट्विटर- सेल्फी लेती लड़की के बालों की लट को चट कर गया खरगोश, शैतान की शरारत से चौंक उठी लड़की

सौ.ट्विटर- सेल्फी लेती लड़की के बालों की लट को चट कर गया खरगोश, शैतान की शरारत से चौंक उठी लड़की

Wildlife viral series में देखिए कैसे लड़की को सेल्फी के चक्कर में लेने के देने पड़ गए. कैमरे के सामने खरगोश के साथ पोज़ देने में बिज़ी थी तभी नज़र खरगोश की शरारत पर पड़ी जिसने मस्ती के चक्कर में बाल ही कुतर डाले. ट्विटर के @cctv_idiots पर वीडियो को करीब 88 हज़ार व्यूज़ मिले.

अधिक पढ़ें ...

जबसे सेल्फी का चलन चला है तबसे लोग थोड़े पागल होने लगे हैं शायद. हर काम को करने के पीछे मकसद काम से ज्यादा उसे कैमरे में कैद करना होता है. कुछ लोग तो सुबह की पहली किरण से लेकर गहराती रात तक सब कुछ कैमरे की ही नज़र से देखना पसंद करते हैं. फ्रंट कैमरे पर हर गतिविधि रिकॉर्ड करने के चक्कर में बहुत से हादसे सामने आ चुके हैं. इसीलिए हमेशा सतर्क रहने को कहा जाता है. हाल ही में एक लड़की के साथ भी सेल्फी के चक्कर में हादसा हो गया, बस गनीमत रही कि ये हादसा थोड़ा क्यूट था.

Wildlife viral series में देखिए कैसे लड़की को सेल्फी के चक्कर में लेने के देने पड़ गए. कैमरे के सामने खरगोश के साथ पोज़ देने में बिज़ी थी तभी नज़र खरगोश की शरारत पर पड़ी जिसने मस्ती के चक्कर में बाल ही कुतर डाले. पहले अदा दिखा रही लड़डकी नज़र जैसे ही बालों पर पड़ी वो सबकुछ भूल चीख पड़ी. ट्विटर के @cctv_idiots पेज पर क्यूट हादसे वाले वीडियो को करीब 88 हज़ार व्यूज़ मिले.

सेल्फी के चक्कर में खरगोश खा गया बाल
सेल्फी के चक्कर में बालों की बलि देनी पड़ गई. फिर सेल्फी मोड में डूबी लड़की को ऐसा झटका लगा कि स्टाइल मारने का सारा नशा उतर गया. और अपने बालों को देख मानों वो रो ही पड़ेगी. दरअसल वीडियो में लड़की के साथ उसका पालतू खरगोश भी था ज उसके बालों की एक लट को अपने मुंह में दबाकर चबा रहा था. पहले तो लड़की को अपने बनी का स्टाइल कैमरे में कैद करने में बड़ा मज़ा आ रहा था, लेकिन जैसे ही खरगोश के मुंह से बाल छूटे और लट गायब मिली, तो लड़की के होश उड़ गए. वो जिस लेटी हुई अवस्था में सेल्फी मोड में वीडियो बना रही थी उससे फौरन उठ खड़ी हुई.

देखते ही देखते खा गया बालों की लट
प्यारे पालतू बनी से ऐसे धोखे की उम्मीद शायद उस लड़की ने कभी नहीं की होगी. और शायद उस खरगोश बाल भी पहली बार ही कुतर डाले थे तभी उसे इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि खरगोश के मुंह में अपने बाल देकर व कितनी बड़ी गलती करने जा रही थी. खैर बाल की एक लट ही तो खाई थी उसने. उम्मीद है इसके चक्कर में उसे खूब डांट न खानी पड़ी हो.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर