Home /News /ajab-gajab /

wildlife viral series there was a lot of tussle between the woman and the monkey for glasses both were seen slapping each other in the viral video shitri

चश्मे के लिए महिला और बंदर में चली खूब खींचतान, छीनाझपटी के बीच एक दूसरे को थप्पड़ मारते दिखे दोनों

सौ.इंस्टाग्राम/sanju_.1290-चश्मे के चक्कर में बंदर से हो गई महिला की लड़ाई, बंदर ने की पिटाई फिर भी चश्मा लेकर ही भागी

सौ.इंस्टाग्राम/sanju_.1290-चश्मे के चक्कर में बंदर से हो गई महिला की लड़ाई, बंदर ने की पिटाई फिर भी चश्मा लेकर ही भागी

Wildlife viral series में ट्विटर के sanju_.1290 पेज पर शेयर एक वीडियो को देख हंस देंगे. जहां एक महिला और बंदर के बीच खींचतान दिखाई दी. दोनों की लड़ाई चश्मे को लेकर है, जिसे बंदर ने महिला से छीन लिया था. बस उसे पाने के लिए महिला सारा ने ज़ोर लगा दिया.

अधिक पढ़ें ...

जानवर और इंसान अलग प्रजाति जरूर हैं, लेकिन फिर भी इनके बीच अलग तरह का रिश्ता देखने को मिलता है. कुछ जानवरों के साथ प्यार-दुलार और समझदारी-वफादारी का रिश्ता है. तो वही कुछ जानवर ऐसे हैं जिनके साथ कभी नहीं बनती. भले ही वो इंसानों के पूर्वज ही क्यों न कहे जाएं. बिलकुल सही समझे आप, बात बंदर की हो रही है. जिनके साथ अक्सर ही इंसानों के बीच छीना झपटी या खींचतान होती ही नजर आती है. यानी इंसानों को परेशान करना बंदरों को खूब भाता है.

Wildlife viral series में इंस्टाग्राम के sanju_.1290 पेज पर शेयर एक वीडियो को देख आप दंग रह जाएंगे. वायरल वीडियो में एक महिला और बंदर के बीच खींचतान दिखाई देगी. दरअसल दोनों के बीच की लड़ाई चश्मे को लेकर है बंदर ने महिला का चश्मा छीन लिया था जिसे पाने के लिए महिला सारा ज़ोर लगा रही है.

महिला का चश्मा ले भागा बंदर, छीनने के चक्कर में हुई छीनाझपटी
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख कुछ लोग घबरा जाएंगे तो कुछ की हंसी छूटना तय हैं. बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जिनको वीडियो देख अपना अनुभव याद आ सकता है. दरअसल वीडियो में एक महिला और बंदर के बीच लड़ाई चल रही है. बजरंग बली के मंदिर में हो रही छीनाझपटी इसलिए हो रही थी क्योंकि बंदर ने महिला की आंखें जो छीन ली थी. मतलब कि बंदर ने महिला का चश्मा छीन लिया, अब बिना चश्मा के महिला वापस कैसे जाती? लिहाजा बंदर के डर से पीछे हटने के बजाय आगे आकर बंदर से दो दो हाथ कर लिए. पहले चश्मा लेने वो आगे बढ़ी तो बंदर ने उसके ऊपर हाथ बरसाए जिससे डरकर महिला पीछे हो गई. फिर अगले ही पल वो दौड़कर अपना वो चश्मा उठा ले आई जिससे गलती से छोड़कर बंदर पीछे बैठ गया था.

पूर्वज हैं इसलिए हक से करते हैं परेशान!
बंदर जिन्हें इंसानों का पूर्वज कहा जाता है वो सबसे ज्यादा शरारत इंसानों के साथ ही करते हैं. उनके साथ खींचतान छीनाझपटी और डराने का काम करते हैं बंदर. अक्सर मंदिर या किसी टूरिस्ट प्लेस पर जाने पर बंदर कभी लोगों से उनका खाना छीन लेते हैं तो कभी कोल्ड ड्रिंक, कभी पानी की बोतल लेकर भाग जाते हैं तो कभी हार्ट छीनकर खुद पहन लेते है. और किसी की आंखों से उसका चश्मा उतार लेना तो बंदरों का फेवरेट काम है. चश्मे क्यों नहीं कोई जरूरत नहीं होती लेकिन वो चश्मे के जरिये डीलिंग करते हैं. किसी खाने पीने की फेवरेट चीज़ लेने के बाद बदले में चश्मा देते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर