होम /न्यूज /अजब गजब /

खरगोश से मसाज कराती बिल्ली का वीडियो वायरल, नहीं देखी होगी किसी और जानवर की ऐसी रईसी

खरगोश से मसाज कराती बिल्ली का वीडियो वायरल, नहीं देखी होगी किसी और जानवर की ऐसी रईसी

सौ.ट्विटर/@buitengebieden- आराम से बैठकर खरगोश से मसाज करवाती बिल्ली, सेवा करवाने में है माहिर

सौ.ट्विटर/@buitengebieden- आराम से बैठकर खरगोश से मसाज करवाती बिल्ली, सेवा करवाने में है माहिर

Wildlife viral series में @buitengebieden के ट्विटर पर शेयर एक वीडियो दिखाएंगे जिसमें बिल्ली की रईसी साफ दिखेगी. एक खरगोश से मसाज करवाती बिल्ली को देख लोगों ने कहा अटेंशन और सेवा लेने में माहिर होती हैं बिल्लियाँ. वीडियो को 42 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

अधिक पढ़ें ...

वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोज हमेशा ही लोगों को बेहद पसंद आते हैं. उनमें भी बहुत से ऐसे जानवर हैं जिनकी हरकतें लोगों को सबसे ज्यादा दिलचस्प लगती है. यही वजह है कि इंटरनेट उन जानवरों के क्यूट वीडिओज़ से भरा पड़ा रहता है. अक्सर ही ऐसे जानवरों की क्यूट हरकतें और शरारतें अपने बच्चों के बचपन की यादें दिल आ जाता है, तो कई जानवरों की मूल फितरत से रूबरू भी कराता है. जैसे बिल्ली को ही ले लीजिए जिसके खून में ही रईसी और मनमर्जी बसी हुई है.

Wildlife viral series में @buitengebieden के ट्विटर पर शेयर एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसमें दिल्ली की रैली से साफ दिखेगी. एक प्यारे से खरगोश से अपना मसाज करवा कर सेवा लेती नजर आईं दिल्ली. जिसे देख कई लोगों ने कहा अटेंशन पानी और सेवा लेने में माहिर होती है बिल्लियाँ. वीडियो को 42 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

हर किसी से सेवा लेने में माहिर होती है कैट
बिल्लियों को शेर की मौसी कहा जाता है ऐसे सभी जानवरों को कैट फैमिली का जानवर कहा जाता है शायद यही वजह है कि बिल्लियां कुछ ज्यादा ही मनमर्जी करती है उन्हें किसी का खौफ नहीं होता छोटी होकर भी अपने से कई गुना बड़े जानवरों से पंगा लेने में वह पीछे नहीं रहतीं. फिर छोटे या सम्कक्ष जानवरों की उस बिल्ली मौसी की आगे क्या बिसात. तभी तो मौका मिलते ही अपनी सेवा करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते बिल्ली. वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है जहाँ एक बिल्ली प्यारे से खरगोश से अपना मसाज करवाती दिखाई दे रही है. बेचारा खरगोश भी बिल्ली रानी की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता. तभी तो जी जान से मैडम की खातिरदारी में जुटा है. वीडियो में देख पाएंगे कि खरगोश कैसे पूरी ताकत और फुर्ती से बिल्ली का मसाज कर रहा है.

किसी की नहीं सुनतीं ज़िद्दी बिल्लियां
बिल्लियों के मनचले ज़िद्दी और नकचढ़ी प्रवृत्ति से भरे वीडीओज़ हमेशा से सोशल मीडिया पर पसंद किए जाते रहे हैं. दिल्ली ऐसी जानवर होती है जो पालतू होने के बावजूद अपने मालिकों की भी हमेशा नहीं सुनती. बल्कि मालिको को ही इनकी जिद और नखरों के आगे झुकना पड़ता है. कई बार खुद से प्यार करने और प्यार जताने वाले लोगों या जानवरों को भी फटकार लगाने में वो तनिक भी नहीं सोचती. हाल ही में एक बिल्ली का सील को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ जिसमें सील ने बड़े प्यार से बिल्ली से कुछ कहा था, लेकिन उसकी आवाज बिल्ली को इतनी खराब लगी की उसने झट से थप्पड़ जड़ दिया.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

अगली ख़बर