होम /न्यूज /अजब गजब /बीमार बच्चों के चेहरे पर आ जाए खुशी... इसलिए सुपर हीरो बनकर आए खिड़की साफ करने वाले कर्मचारी

बीमार बच्चों के चेहरे पर आ जाए खुशी... इसलिए सुपर हीरो बनकर आए खिड़की साफ करने वाले कर्मचारी

ट्विटर पर कई तस्वीरें अपलोड की गईं जहां माता-पिता अपने बच्चों को सुपरहीरो दिखाते हुए देखे गए. (फोटो-@Goodable
)

ट्विटर पर कई तस्वीरें अपलोड की गईं जहां माता-पिता अपने बच्चों को सुपरहीरो दिखाते हुए देखे गए. (फोटो-@Goodable )

Viral Photo: हल्क, थोर, स्पाइडर-मैन, बैटमैन और आयरन मैन के ड्रेस में ये सब तैयार हुए. तस्वीरों में, कई खिड़की सफाईकर्मी ...अधिक पढ़ें

Viral News: बच्चे बेहद मासूम होते हैं. अगर वो बीमार पड़ जाए तो हर कोई परेशान हो जाता है. लिहाजा बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बनी रहे इसके लिए कनाडा के एक हॉस्टिपल में अनोखा प्रयोग किया गया. खिड़की की सफाई करने वाले स्टाफ के ग्रुप ने बच्चों के अस्पताल में मरीज़ के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए सुपरहीरो के ड्रेस में आए. ताकि बच्चे अपने फेवरेट कैरेक्टर को देख कर खुश हो जाए.

ट्विटर पर कई तस्वीरें अपलोड की गईं जहां माता-पिता अपने बच्चों को सुपरहीरो दिखाते हुए देखे गए. फोटो के साथ लिखा है कि हर साल, कनाडा के इस अस्पताल में विंडो क्लीनर सुपरहीरो के रूप में तैयार होते हैं.’

हल्क, थोर, स्पाइडर-मैन, बैटमैन और आयरन मैन के ड्रेस में ये सब तैयार हुए. तस्वीरों में, कई खिड़की सफाईकर्मी बच्चों के कमरे की खिड़कियों पर सुपरहीरो कैरेक्टर के रूप में देखे गए. उन्होंने बच्चों के साथ पोज देने के साथ ही उनका मनोबल भी बढ़ाया. सफाई कंपनी के कर्मचारियों ने बच्चों के चेहरे पर मुस्कान ला दिए.

यह पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ हो. इससे पहले, एक स्टाफ सदस्य स्पाइडर-मैन के रूप में तैयार हुआ था. ये सब पोस्टर ले कर भी आए थे. जिस पर लिखा था, ‘यू आर ए हीरो’, दूसरे पर लिखा था ‘आप अद्भुत हैं. तुम वीर हो. आप मजबूत हैं. दूसरी ओर, आयरन मैन और थोर ने छोटे रोगियों के साथ पोज दिए. इऩ तस्वीरों ने दिल जीत लिया और इंटरनेट काफी शेयर भी की गई. जैसा कि तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है, बच्चे अपने पसंदीदा सुपरहीरो की एक झलक पाकर रोमांचित थे, उनके चेहरे पर खुशी और मुस्कान आ गई.

सीटीवी न्यूज से बात करते हुए बच्चों ने अपने अनुभव शेयर किए. एलीशा अलारियोस, जिसे केवल 4 महीने की उम्र में हीमोफिलिया का पता चला था, उन्होंने बताया कि वे उनके पसंदीदा सुपरहीरो थे. उनके पिता, डेविड अलारियोस ने बताया कि एलीशा सुपरहीरो को देख कर काफी खुश था.

Tags: OMG News, Viral Photo

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें