Home /News /ajab-gajab /

दाल-चावल की जगह दीवार खाती है ये महिला, खा जाती है पड़ोसियों तक के घर का चूना

दाल-चावल की जगह दीवार खाती है ये महिला, खा जाती है पड़ोसियों तक के घर का चूना

मां की मौत के बाद दीवार से चूना उखाड़ कर खाने लगी थी निकोल (इमेज- टीएलसी)

मां की मौत के बाद दीवार से चूना उखाड़ कर खाने लगी थी निकोल (इमेज- टीएलसी)

अमेरिका (America) के मिशिगन में (Michigan) रहने वाली एक महिला ने टीवी पर अपनी अजीबोगरीब लत का खुलासा किया. निकोल नाम की इस महिला ने TLC के जरिये लोगों को बताया कि उसे दीवार (Woman Addicted Of Eating Walls) खाना काफी पसंद है. वो अपने घर की दीवार को कई जगह से फोड़कर खा चुकी है. लोग उसकी इस अजीबोगरीब लत को जान हैरान हैं.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी चीज की लत बुरी होती है. चाहे वो हेल्दी रहने की ही लत क्यों ना हो? लेकिन कई बार लोगों में अजीबोगरीब चीज पसंद करने की आदत दिखाई देती है. इसी का उदाहरण है अमेरिका के मिशिगन में रहने वाली निकोल. निकोल को चॉक खाने की आदत है. यही आदत आगे जाकर लत बनी, जिसके कारण वो होने घर की दीवार खाने लगी. आज ऐसी हालत है कि निकोल दिन में 6 बार अपने घर की दीवार से चूना नोचकर (Woman Eating Chalk) खाती है. लोग उसकी इस आदत को जान हैरान हैं.

    TLC के माई स्ट्रेंज एडिक्शन (My Strange Addiction) में निकोल ने बताया कि उन्हें सूखे हुए दीवार की महक काफी अच्छी लगती है. साथ ही उसका टेक्सचर और टेस्ट भी उसे काफी पसंद है. निकोल को इसका टेस्ट इतना पसंद है कि वो एक हफ्ते में 3.2 स्क्वायर फीट दीवार खा जाती है. एक बच्चे की मां निकोल ने बताया कि वो जब मन करता है तब दीवार नोचकर खाने लगती है. चाहे अपने घर की दीवार हो या दोस्त के घर की. यहां तक कि वो अपने रिश्तेदारों के घर की दीवार भी खा जाती है.

    woman eating walls

    दिन में 6 बार निकोल दीवार खाती है

    निकोल ने आगे बताया कि उसकी चॉक खाने की आदत लत में आज से 5 साल पहले बदली थी. तब उसकी मां की मौत हो गई थी. किसी को नहीं पता था कि मां के जाने के गम में कब निकोल दीवार खाने लगी. इसकी वजह से वो काफी शर्मिंदगी महसूस करती है क्यूंकि वो जानती है कि ये कोई खाने वाली चीज नहीं है. इसके बावजूद अपनी लत के आगे वो मजबूर हो चुकी है. निकोल ने आगे बताया कि उसे अलग-अलग तरह के दीवार को टेस्ट करना पसंद है. कुछ मोटी दीवारें होती हैं. कुछ में बेहद पतली पेंट चढ़ी होती है. इन सबका टेस्ट अलग होता है.

    woman eating walls

    डॉक्टर्स ने इस आदत के कारण निकोल को कैंसर होने की चेतावनी दे दी है

    अपनी पसंदीदा दीवार के बारे में निकोल ने बताया कि उसे दानेदार दीवार काफी पसंद है. इसमें एक क्रंच होता है. हालांकि, इस आदत का खुलासा करने के बाद डॉक्टर्स ने निकोल को वार्निंग दी है. दीवार के पेंट में मौजूद केमिकल्स से उसे कैंसर जैसी बीमारी हो सकती है. इसकी वजह से उसके इंटेस्टाइन में काफी बड़ी समस्या हो सकती है. लेकिन निकोल खुद को बेबस मानती है. उसने कहा कि कई बार इस लत से छुटकारा पाने की कोशिश की जा चुकी है. लेकिन उसे सफलता नहीं मिल पाई. उसके घर की दीवारें कई जगह से खोखली हो चुकी है. वहीं डॉक्टर्स ने साफ़ कर दिया है कई अगर निकोल ने अपनी आदत नहीं छोड़ी तो उसके लिए ये जानलेवा साबित हो जाएगा.

    Tags: America, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर