Home /News /ajab-gajab /

बीच फ्लाइट में अचानक महिला ने उठा लिए कपड़े, पालतू बिल्ली को पिलाने लगी दूध!

बीच फ्लाइट में अचानक महिला ने उठा लिए कपड़े, पालतू बिल्ली को पिलाने लगी दूध!

अमेरिकी एयरलाइन से सामने आई अजीबोगरीब घटना (इमेज- सांकेतिक)

अमेरिकी एयरलाइन से सामने आई अजीबोगरीब घटना (इमेज- सांकेतिक)

अमेरिका के डेल्टा एयरलाइन (Delta Airline) से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. इस प्लेन से ट्रेवल कर रही एक महिला पर अपनी पालतू बिल्ली को छाती का दूध पिलाने (Woman Breastfeeds Cat) लगी. इसे देख साथी पैसेंजर्स काफी हैरान रह गए. अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अपने पालतू जानवर को बच्चे की तरह मानते हैं. उनकी देखभाल कारण, उनको दुलार करने का तरीका किसी बच्चे जैसा ही होता है. लेकिन अगर कोई अपने पालतू जानवर को छाती का दूध पिलाने लगे तो? ये तो वाकई कुछ ज्यादा ही हो जाएगा. लेकिन अमेरिका एयरलाइन की फ्लाइट में ऐसा ही कुछ नजर आया. इसमें ट्रेवल कर रही एक महिला अचानक अपनी पालतू बिल्ली को ब्रेस्टफीड (Woman Breastfeeds Cat) करवाने लगी.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घटना डेल्टा एयरलाइन के न्यूयॉर्क से एटलांटा के रूट वाली फ्लाइट में हुई. इस प्लेन से ट्रेवल कर रही महिला ने सबके सामने ही अपनी पालतू बिल्ली को ब्रेस्टफीड करवाने लगी. ये देखकर पैसेंजर्स ने उसकी शिकायत कर दी. केबिन क्रू के वार्निंग के बाद भी महिला नहीं रुकी. अब इस मामले की जांच शुरू हो गई है.

    woman breastfeed cat in flight

    घटना का मैसेज वायरल हो रहा है

    सोशल मीडिया पर इस घटना की एक तस्वीर वायरल हो रही है. ये तस्वीर रेडिट से लेकर ट्विटर पर शेयर की गई. इसमें कॉकपिट से प्लेन में भेजा गया एक मैसेज है जिसमें इस घटना का जिक्र किया गया है. मैसेज में लिखा था कि सीट नंबर 13 A पर बैठी महिला अपनी बिल्ली को ब्रेस्टफीड करवा रही है. मना करने के बाद भी वो ऐसा करना नहीं छोड़ रही. इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है.

    बता दें कि अमेरिकन एयरलाइन डेल्टा में पालतू जानवर ले जाने की इजाजत है. महिला अपने साथ बिल्ली लेकर आई थी. नियम के मुताबिक़ तो बिल्ली को कैरिएर में रखना था लेकिन महिला उसे कंबल में लपेटे थी. इस घटना के मैसेज का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद डेल्टा एयरलाइन इसकी जांच में जुट गया है. अगर घटना सही पाई जाती है तो महिला पर एक्शन लेने का आश्वासन दिया गया है.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Shocking news, Viral, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर