Home /News /ajab-gajab /

woman calls boyfriend un instagrammable started posting pictures with other man pratp

अच्छा नहीं दिखता था ब्वॉयफ्रेंड, लड़की दूसरे आदमी के साथ इंस्टाग्राम पर डालने लगी फोटो !

गर्लफ्रेंड के मुताबिक ब्वॉयफ्रेंड की शक्ल इंस्टाग्राम पर दिखाने के काबिल नहीं. (सांकेतिक तस्वीर)

गर्लफ्रेंड के मुताबिक ब्वॉयफ्रेंड की शक्ल इंस्टाग्राम पर दिखाने के काबिल नहीं. (सांकेतिक तस्वीर)

Woman Calls Boyfriend Un Instagrammable : लड़की का तर्क था कि उसका ब्वॉयफ्रेंड इतना अच्छा नहीं है कि उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर डाली जा सके, इसलिए वो दूसरे मर्द के साथ अपनी पिक्चर्स डालती है.

Woman Calls Boyfriend Un Instagrammable : आज के ज़माने में इंसानों से ज्यादा कद्र लोग सोशल मीडिया पर अपनी इमेज की करने लगे हैं. उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि उनके साथ ज़िंदगी में खड़े रहने वाले लोग कौन हैं बल्कि इस बात से ज्यादा फर्क पड़ता है कि सोशल मीडिया (Viral On Social Media ) पर उनके साथ चमकने वाले चेहरे कौन हैं. कुछ ऐसा ही किया एक गर्लफ्रेंड ने, जिसे अपने ब्वॉयफ्रेंड की शक्ल इंस्टाग्राम पर दिखाने के काबिल नहीं लगती थी. चलिए आपको बताते हैं ये पूरी कहानी.

कई बार हमें ये सलाह दी जाती है कि इंसान को उसके कर्मों से अच्छा या बुरा मानना चाहिए, न कि उसकी शक्ल सूरत से. हालांकि अब भी बहुत से लोग अगले आदमी की सूरत से ही उसे जज करते हैं. एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का दिल भी सिर्फ इसलिए दुखाया क्योंकि वो दिखने में औसत था. लड़की का तर्क था कि उसका ब्वॉयफ्रेंड इतना अच्छा नहीं है कि उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर डाली जा सके, इसलिए वो दूसरे मर्द के साथ अपनी पिक्चर्स डालती है.

ब्वॉयफ्रेंड की जगह किसी और के साथ डाली फोटो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Mumsnet पर अपनी कहानी शेयर करते हुए शख्स ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड का कहना है कि वो इंस्टाग्राम पर डिस्प्ले करने के काबिल नहीं है. 30-35 साल की उम्र के इस शख्स ने भी बताया कि वो उसे करीब 3 साल से डेट कर रहा है. उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है. दोनों एक साथ परिवार शुरू करने पर भी बात कर चुके हैं, लेकिन इसी बीच उसे पता चला कि गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी और लड़के साथ फोटो डालते हुए उसे अपना ब्वॉयफ्रेंड बताया है. हालांकि वो अब भी उसी के साथ रिलेशनशिप में है.

लोगों ने कहा- अभी छोड़ दो गर्लफ्रेंड
इस शख्स का कहना था कि गर्लफ्रेंड को इस बात की शिकायत है कि वो दिखने में उतना आकर्षक नहीं है कि वो दुनिया के सामने उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर डिस्प्ले कर सके. इस घटना ने शख्स का दिल तोड़ दिया और उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रखी. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने उसे सलाह दी है कि वो तुरंत ऐसी गर्लफ्रेंड को छोड़ दे, जिसे उसकी ज़रा भी कद्र नहीं है. लोगों ने गर्लफ्रेंड को स्वार्थी भी कहा है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर