Home /News /ajab-gajab /

महिला की ड्राइविंग का निकला ऐसा नतीजा, रेलवे फाटक पर हो गई भीषण दुर्घटना

महिला की ड्राइविंग का निकला ऐसा नतीजा, रेलवे फाटक पर हो गई भीषण दुर्घटना

फाटक पर गिरे बर्फ से फिसल गई कार (इमेज- Essex Live)

फाटक पर गिरे बर्फ से फिसल गई कार (इमेज- Essex Live)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने साथ हुई दुर्घटना के बारे में लोगों के साथ शेयर किया. महिला की कार रेलवे फाटक पर अचानक स्लिप हो गई, जिसके कारण उसकी कार ट्रेन की चपेट में आ गई. कार की जो दुर्दशा हुई, उसकी फोटोज वायरल (Car Accident Viral Photos) हो रही है. सभी हैरान थे कि इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद भी महिला की जान कैसे बच गई?

अधिक पढ़ें ...

    कहते हैं ना कि किस्मत बहुत बड़ी चीज है. जो चीज आपकी किस्मत में नहीं है वो लाख कोशिशों के बाद भी आपको नहीं मिल पाती. चाहे वो कोई चीज हो या फिर मौत ही क्यों ना हो? सोशल मीडिया (Social Media) पर जब एक महिला ने अपने कार एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर शेयर की तो लोग हैरान रह गए. लोगों को हैरानी इस बात की थी कि आखिर इतने भीषण एक्सीडेंट (Car Accident Photos) के बाद भी महिला जिंदा कैसे रह गई?

    इस ब्रिटिश महिला ने सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की तस्वीर के साथ एक्सीडेंट की डिटेल भी शेयर की. महिला ने एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए बताया कि वो अपनी कार को रेलवे फाटक पर स्टॉप करना चाहती थी लेकिन वहां पड़ी बर्फ पर उसकी कार फिसल गई. फाटक पर फिसलने के बाद कार आती हुई ट्रेन के चपेट में आ गई. इस घटना की जो तस्वीरें शेयर की गई है, उसे देख हर किसी को फाइनल डेस्टिनेशन फिल्म की याद आ गई.

    EssexLive की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये दुर्घटना 7 दिसंबर को सुबह करीब साढ़े 7 बजे की है. दुर्घटना के बाद तुरंत इमरजेंसी सर्विस को बुलाया गया. उन्होंने आकर कार को ट्रैक से किनारे किया. इसमें 6 लोगों की मदद ली गई. घटना की जांच करने आई टीम ने पता लगाया कि आखिर इस दुर्घटना की असली वजह क्या थी? कई लोगों को शक था कि शायद महिला जल्दबाजी में कार को ट्रेन के आने से पहले भगाना चाहती थी. इसी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ.

    woman survives car accident

    ट्रेन की चपेट में आकर उड़ गए कार के परखच्चे

    जांच में पता चला कि वाकई फाटक के पास बर्फ जमा थी. इस वजह से कार का टायर फिसल गया और कार सामने से आती ट्रेन से टकरा गई. लेकिन गनीमत रही कि तब तक कार का आगे का हिस्सा क्रॉस कर गया था लेकिन पीछे से टक्कर हो गई. इस वजह से कार चलाने वाली महिला की जान बच गई. लोगों ने कार की तस्वीर देख महिला की जान बचने को चमत्कार से कम नहीं बताया. जानकारी के मुताबिक़ इसके बाद कई ट्रेन्स की रूट बदल दी गई.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Photo Viral, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर