Home /News /ajab-gajab /

9 घंटे गाड़ी चला प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की, कई लड़कियों से रोमांस करता पकड़ा गया धोखेबाज

9 घंटे गाड़ी चला प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की, कई लड़कियों से रोमांस करता पकड़ा गया धोखेबाज

प्रेमी को सरप्राइज देने आई लड़की को खुद ही सदमा लग गया (इमेज- सांकेतिक)

प्रेमी को सरप्राइज देने आई लड़की को खुद ही सदमा लग गया (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने अपने धोखेबाज प्रेमी की करतूत पोस्ट की. बीते एक साल से दोनों डेट (Cheating In Long Distance Relationship) कर रहे थे. लड़की अचानक ही अपने प्रेमी से मिलने पहुंची. लेकिन उसे वहां कोई और ही कहानी पता चली.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार एक ऐसा रिश्ता है जिसमें विश्वास और समर्पण जरुरी है. प्यार में कई लोग एक-दूसरे के लिए जान तक देने को तैयार रहते हैं. लेकिन जब इसी प्यार में धोखा मिल जाता है तो रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाता. सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने साथ प्यार में हुए धोखे की कहानी शेयर की, जो वायरल हो गई. टिकटोक (Tiktok) पर @yummyyamssss नाम से मौजूद अकाउंट पर लड़की ने अपनी स्टोरी शेयर की.

    ये लड़की बीते एक साल से अपने प्रेमी के साथ रिलेशन में थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता लॉन्ग डिस्टेंस का था. इसी बीच अचानक लड़की ने अपने प्रेमी को सरप्राइज देने की सोची. अपनी जिंदगी के प्यार से मिलने के लिए लड़की कार से निकल पड़ी. उसने पूरे 9 घंटे ड्राइविंग की. इसके बाद जब वो अपने प्रेमी से मिली, तो उसका दिल ही टूट गया. लड़की से दूर उसका प्रेमी वहां एक साथ कई लड़कियों से रोमांस कर रहा था. इनमें बच्चे की मां भी बनने वाली थी.

    woman caught cheating boyfriend in surprise visit

    अचानक आने की वजह से प्रेमी धोखे के सबूत छिपा नहीं पाया

    लड़की ने अपने टिकटोक अकाउंट पर इस धोखे की बहुत सारी स्टोरीज शेयर की. उसने बताया कि कैसे लॉन्ग डिस्टेंस में लड़का उसे एक साल से धोखा दे रहा था. उसके कई महिलाओं से संबंध थे. लड़की ने बताया कि वो अपने प्रेमी से डेटिंग साइट पर मिली थी. इसके बाद से दोनों हर महीने मिलने लगे. इस बार वो बिना बताए उससे मिलने आ पहुंची थी. वहां उसने अपने प्रेमी के घर पर कई लड़कियों की चीजें पाई. जब उसने पूछा तो पहले उसे झूठी कहानियां सुनाई गई. इसके बाद आखिरकार उसने धोखे की बात मान ली.

    woman caught cheating boyfriend in surprise visit

    प्रेमी के घर से लड़की को पिंक टूथब्रश मिला

    सच्चाई जानने के बाद लड़की ने उससे रिश्ता तोड़ दिया. अपने ब्रेकअप के बाद उसने वीडियो बनाकर दूसरी लड़कियों को भी लॉन्ग डिस्टेंस में सावधान रहने का सुझाव दिया. उसने शुक्र मनाया कि असलियत उसे जल्द पता चल गई. वो अपने प्रेमी से शादी की भी प्लानिंग कर रही थी. लेकिन अब वो उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती है.

    Tags: Khabre jara hatke, Love affair, Relationship, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर