• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • सड़क पर महिला के फिगर को घूर-घूरकर देख रहे थे लोग, अंडरवियर की चेकिंग होते ही उड़ गए होश !

सड़क पर महिला के फिगर को घूर-घूरकर देख रहे थे लोग, अंडरवियर की चेकिंग होते ही उड़ गए होश !

Drug Addict Scientist को जब पुलिस ने गिरफ्तार कर उसकी अंडरवियर चेक की तो उनके होश उड़ गए. (Credit- SWNS)

Drug Addict Scientist को जब पुलिस ने गिरफ्तार कर उसकी अंडरवियर चेक की तो उनके होश उड़ गए. (Credit- SWNS)

27 साल की Toma Augustaityte इतनी भोली-भाली लग रही थी कि यकीन करना मुश्किल था कि वो इतना बड़ा कांड (Woman hid cash in underwear) कर सकती है. कोर्ट में भी वो एक सॉफ्ट टॉय (Woman reached court with teddy) लेकर पहुंची और आंखों में आंसू थे.

  • Share this:
    देखने में बेहद भोली-भाली और प्यारी लगने वाली एक महिला (Toma Augustaityte) की कार को जब पुलिस ने हेडलाइट टूटी होने की वजह से सड़क पर रोका, तो उन्हें नहीं पता था कि उन्हें क्या मिलने वाला है. गाड़ी की चेकिंग के बाद उनकी नज़र महिला के फिगर (Woman hid cash in underwear) पर गई, जो थोड़ा अजीब था. जब पुलिस स्टेशन में उसके अंडरवियर की जांच हुई, तो पुलिस को यहां पूरा खज़ाना मिल गया.

    Drug Dealing करने वाले लोग कई बार गलती से इस झांसे (Drug Addict) में आ जाते हैं, लेकिन अगर बार-बार उन्हें पकड़ा जाए तो उन्हें खतरनाक मान लिया जाता है. रूस में भी पकड़ी गई 27 साल की Toma Augustaityte भी ऐसे ही अपराधियों में शुमार है. पुलिस ने उसे दूसरी बार ड्रग्स स्मगल (Drugs Smuggling) करते हुए पकड़ा है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि जज पर एक बार फिर उसके आंसू और भोली शक्ल काम कर गई और उन्होंने उसे जेल नहीं भेजा.

    अंडरवियर में छिपा रखे थे पैसे और ड्रग्स
    Coventry की रहने वाली तोमा (Toma Augustaityte) लंदन की डायग्नोस्टिक्स कंपनी में वैज्ञानिक का काम करती है. वो जब अपनी कार से जा रही थी कि पुलिस ने उसे कार की हेडलाइट टूटी हुई होने के वजह से रास्ते में रोका. जब उन्होंने ड्राइवर सीट की तरफ देखा तो उन्हें ड्रग्स की गंध आई. इस सीट के नीचे पुलिस को वीड (Weed supply) से भरे दो बैग मिले. इसके बाद पुलिस को तोमा को देखकर कुछ अजीब सा लगा. जब उसे पुलिस स्टेशन में लाकर उसकी जांच की गई तो उसके अंडरवियर (Woman hid cash in underwear) से 480 पाउंड यानि करीब 50 हजार रुपये कैश मिले. बाद में पुलिस को उसके घर से भी ड्रग्स मिली. तोमा की कार से 32 ग्राम कैनाबिस बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 200 पाउंड यानि 21 हजार रुपये तक होगी. पुलिस को बाद में तोमा के फोन में तमाम ऐसे मैसेज मिले, जिसमें उसके लगातार 5 महीने से ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने की जानकारी मिली.

    इतना बड़ा कांड करके भी नहीं गई जेल
    तोमा को उसके इस अपराध के लिए पुलिस ने Warwick Crown Court में पेश किया. इसी कोर्ट में पहले भी तोमा के केस की सुनवाई हो चुकी है. वकील का कहना था कि वो 5 महीने में एक किलो ड्रग्स की सप्लाई करने वाली थी और दूसरी बार उसे इस अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है. ऐसे में वकील ने उसको जेल भेजने की सिफारिश की. पूरी सुनवाई के दौरान हाथ में एक सॉफ्ट टॉय लिए तोमा आंखों में आंसू भरे खड़ी रही. वकील ने उसे कम से कम डेढ़ साल के लिए जेल भेजने की सिफारिश की. फिर भी जज को उसकी भोली शक्ल पर तरस आ गया. उन्होंने तोमा को जेल नहीं भेजा और उसे अपनी ज़िंदगी ठीक तरीके से जीने का मौका दिया. जज का कहना था कि वे उन्हें जेल न भेजकर सिर्फ ड्रग्स रखने का आरोपी मान रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- VIDEO: हाई हील्स में शानदार डांस कर लड़की ने पानी में लगा दी आग, फटी रह गईं देखने वालों की आंखें !

    तोमा जेल न भेजे जाने का फैसला सुनकर काफी खुश हो गई. कुछ देर पहले रो रही तोमा ने कोर्ट से बाहर निकलकर अपने टेडी के साथ हंसते हुए पोज़ दिए. वो 25 सितंबर को भी ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी और उसे जेल नहीं हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन