Home /News /ajab-gajab /

सब्जियों से भविष्यवाणी करती है ये महिला, अभी तक 75% दावे निकले बिलकुल सच-सच

सब्जियों से भविष्यवाणी करती है ये महिला, अभी तक 75% दावे निकले बिलकुल सच-सच

यूके के बाथ में रहने वाली जेमिमा जमीन पर सब्जियां गिराकर भविष्य देखती हैं

यूके के बाथ में रहने वाली जेमिमा जमीन पर सब्जियां गिराकर भविष्य देखती हैं

यूके (United Kingdom) की रहने वाली जेमिमा पैकिंग्स्टन (Jemima Packington) इन दिनों चर्चा में है. जेमिमा सब्जियों के जरिये भविष्य देखती हैं. उनका दावा है कि अब तक की उनकी भविष्यवाणियों में 75 प्रतिशत सच साबित हुए हैं.

    भारत में लोग ज्योतिष विद्या (Astrology) पर लोग काफी यकीन करते हैं. कुछ हाथ ही लकीरें (Palm Reading) देख भविष्य बताते हैं तो कुछ कार्ड्स (Terro Cards) के जरिये. कुछ ऐसे भी ज्योतिष हैं जो माथे की लकीरों को देखकर भविष्य बताते हैं. ऐसे में आज हम आपको जिस भविष्यकर्ता के बारे में बताने जा रहे हैं वो ना हाथ देखती हैं ना कार्ड्स, वो सीधे सब्जियों के जरिये भविष्य बताती हैं. सबसे हैरत की बात है कि 75 प्रतिशत भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं.

    जेमिमा पैकिंग्स्टन को सब्जियों वाली ज्योतिष (Mystic Veg) कहा जाता है. वो सब्जियों, खासकर Asparagus से, ये महिला भविष्य देखती है. अब उसने Euros में इंग्लैंड की जीत की भविष्यवाणी की है. जेमिमा ने बताया कि वो हवा में सब्जियां उछालती हैं और उसके बाद उनके गिरने के पै टर्न पर भविष्यवाणी करती है. जेमिमा ने बताया कि साल इंग्लैंड ट्रॉफी को अपने देश लेकर आएगा.

    डेली स्टार संडे के लिए की गई भविष्यवाणी में जेमिमा ने बताया कि सब्जियां गिराने पर उसे जो पैटर्न नजर आ रहा है उसके हिसाब से इस साल इंग्लैंड (England) यूरोज कप जीतेगा. हालांकि, उसे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. लेकिन तमाम मुश्किलों के बाद भी इंग्लैंड को जीत मिलेगी. जेमिमा ने स्कॉटलैंड के बेहतर प्रदर्शन की भी भविष्यवाणी की है.

    यूके के बाथ (Bath) में रहने वाली जेमिमा ने अभी तक कई सटीक भविष्यवाणियां की है. उन्होंने यूके के राजपरिवार की कई भविष्यवाणियां सही की है. इसमें प्रिंस फिलिप की मौत, प्रिंस हैरी का अपने परिवार से अलग होना शामिल है. जेमिमा ने बताया कि अभी तक उसके किये 75 प्रतिशत भविष्यवाणियां सही साबित हुए हैं. हालांकि, अभी तक जेमिमा को ये नहीं पता कि उसमें ये शक्तियां कहां से आई? लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी आंटी जो भविष्य देखती हैं उसके कारण ही वो भविष्य देख पाती हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर