Home /News /ajab-gajab /

खौफनाक: सफारी पार्क में खुलेआम घूमते थे जानवर, झाड़ू लगाने गई महिला को बाघ जिंदा चबाया

खौफनाक: सफारी पार्क में खुलेआम घूमते थे जानवर, झाड़ू लगाने गई महिला को बाघ जिंदा चबाया

चिली में हुए इस हादसे के बाद सफारी को जांच पूरी होने तक के लिए बंद कर दिया गया है

चिली में हुए इस हादसे के बाद सफारी को जांच पूरी होने तक के लिए बंद कर दिया गया है

चिली (Chile) के सफारी पार्क (Safari Park) में बाघ के अटैक से एक महिला (Tiger Attack) की मौत हो गई. घटना के वक्त महिला बाघ के पिंजरे के बाहर सफाई करने गई थी. उसे जानकारी नहीं थी कि बाघ के पिंजरे का दरवाजा खुला है. जैसे ही वो सफाई करने नजदीक गई, बाघ ने दरवाजा खोलकर उसपर अटैक कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    जानवरों के अटैक से होने वाली मौतों का आंकड़ा (Animal Attack Cases) बीते कुछ दिनों में तेजी से बढ़ा है. जानवर आक्रामक होते जा रहे हैं. कभी सर्कस के दौरान जानवर अटैक कर रहे हैं तो कभी पार्क में. बाघों के अटैक का ताजा मामला चिली (Tiger Attack In Chile) से सामने आया है. यहां सफारी पार्क में शख्स बाघ के पिंजरे में ताला लगना भूल गया. इसके बाद वहां सफाई करने गई महिला पर बाघ ने अटैक कर दिया,जिसमें उसकी मौत हो गई.

    मामला 6 जुलाई का है. महिला को अंदाजा नहीं था कि वो खुले हुए पिंजरे में सफाई करने जा रही है. महिला आराम से पिंजरे तक गई और वहां की सफाई करने लगी. तभी पीछे से बाघ ने उसपर अटैक कर दिया. बाघ ने सीधे महिला के गर्दन पर अटैक किया. इस हमले में एक ही बार में महिला की मौत हो गई, उसकी बॉडी को बाद में वहां से हटाया गया. मेडिकल हेल्प मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी.

    नहीं हो पाई पहचान
    मामले को लेकर चिली पुलिस ने स्टेटमेंट जारी किया अभी तक महिला की पहचान उजागर नहीं की है. ये सफारी पार्क राजधानी सेंटिआगो से 60 मील दूर थी. महिला को जंगली बिल्लियों के पिंजरे के पास सफाई करने के लिए रखा गया था. इस सफारी में जानवरों को खुले में घूमने के लिए छोड़ दिया जाता है. सिर्फ सफाई करने के दौरान उन्हें पिंजरे में लॉक करते है लेकिन इस बार पिंजरे को लॉक करने में लापरवाही हुई, जिसके बाद बाहर निकलकर बाघ ने महिला को मार डाला.

    बंद हो गया पार्क
    इस अटैक के बाद सफारी पार्क को बंद कर दिया गया है. इलाके के रीजनल पब्लिक प्रोसिक्यूटर ऑफिसर ने बताया कि पता किया जा रहा है कि ये अटैक कैसे हुआ? जब सफाई के दौरान जानवरों को लॉक रखते हैं, तो आखिर बाघ का पिंजरा कैसे खुला रह गया? तब तक के लिए पार्क को बंद कर दिया गया है. साथ ही बाघ को भी मेडिकल गाइडेंस में रखा गया है. हालांकि, अभी तक सफारी से इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं आया है.

    Tags: Animals, Park, Shocking news, Tiger attack, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर