Home /News /ajab-gajab /

Viral: 32वीं मंजिल पर काम कर रहे थे मजदूर, सनकी औरत ने गुस्से में रस्सी ही काट दी

Viral: 32वीं मंजिल पर काम कर रहे थे मजदूर, सनकी औरत ने गुस्से में रस्सी ही काट दी

32वीं मंजिल पर काम करे मजदूरों की रस्सी एक सनकी महिला ने काटकर उनकी जान खतरे में डाल दी.

32वीं मंजिल पर काम करे मजदूरों की रस्सी एक सनकी महिला ने काटकर उनकी जान खतरे में डाल दी.

Woman Chopped Rope: दुनिया में एक से बढ़कर एक सनकी लोग (Mad People) मौजूद हैं. एक ऐसी ही सनकी महिला का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video on Social Media) हो रहा है. इस महिला ने अपनी बिल्डिंग की 32वीं मंज़िल पर काम कर रहे मजदूरों (Woman cuts rope of workers) की रस्सी बिना सोचे-समझे काट दी. महिला को इस बात का जरा भी डर नहीं लगा कि इस काम से किसी की जान भी जा सकती है. मामला थाईलैंड (Thailand) का बताया जा रहा है और ये मजदूर बिल्डिंग में मरम्मत का काम करने के लिए यहां आए थे.

अधिक पढ़ें ...

    गुस्सा, खीझ और सनक (Mad Woman Cuts Rope of Workers) कई बार इस स्तर पर पहुंच जाती है कि इंसान अपने सोचने-समझने की क्षमता ही खो बैठता है. कुछ ऐसा ही किया एक महिला ने, जब गु्स्से से बेकाबू होकर उसने 100 फीट की ऊंचाई पर लटके हुए मजदूरों की रस्सी ही काट दी. महिला का ये पागलपन इस वक्त दुनिया भर में सुर्खियां (Viral News) बटोर रहा है.

    खबरों के मुताबिक महिला को गुस्सा इस बात का था कि उस दिन पेंटिंग कर रहे मजदूरों ने कहा था कि वे काम नहीं करने वाले हैं. बावजूद इसके जब वे उसे खिड़की के बारे लटके हुए दिख गए तो गुस्साई महिला ने न सिर्फ उनकी रस्सी काट दी, बल्कि उन्हें 26वीं मज़िल पर लटका हुआ छोड़ दिया. सोशल मीडिया पर ये खबर इस वक्त वायरल हो चुकी है.

    झल्लाई महिला का पागलपन
    वायरल हो रही खबरों के मुताबिक महिला ने रस्सी क्यों काटी, ये साफ-साफ तो नहीं पता है लेकिन बताया जा रहा है कि वो पेंटर्स को खिड़की से देखने के बाद बुरी तरह झल्ला गई थी. उसे पहले ये नहीं बताया गया था कि वे किस दिन काम करने वाले हैं. थाई मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक पेंटर सॉन्ग अपने दो दोस्तों के साथ इमारत में मरम्मत का काम करने आए हुए थे, जब ये बेहद अजीब हादसा उनके साथ हुआ. गनीमत ये रही कि 26वीं मंजिल पर रहने वाले लोगों ने खिड़कियां खोलकर दोनों पेंटर्स की जान बचा ली.

    ये भी पढ़ें- Weird: मॉडर्न जादूगरनी का कमाल! बनाया ऐसा ‘तिलिस्मी तेल’, जिसे लगाने से खिंची चली आएगी दौलत 

    सबूत दिखाने के बाद महिला ने मानी गलती
    जब घटना को पुलिस में रिपोर्ट किया गया, तो महिला ने पहले खुद को ज़िम्मेदार मानने से ही इनकार कर दिया. जब पुलिस आरोपी महिला और उसके वकील के थाने आने के बाद उन्हें टूटी हुई रस्सी के फिंगरप्रिंट और डीएनए की जांच के बाद सबूत दिखाए, तब महिला ने अपनी गलती मानी. हालांकि उसने इस बात से इनकार किया है कि वो किसी भी वर्कर की जान लेना चाहती थी. फिलहाल मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और अपराध साबित होने पर उसे 20 साल की जेल भी हो सकती है.

    Tags: Bizarre story, Shocking news, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर