अचानक प्रेमिका के चेहरे पर नूर देख प्रेमी हुआ हैरान, रोज सुबह बाथरूम में छिपकर करती थी ये घिनौना काम

अमेरिका के सैन डिएगो में रहने वाली महिला बीते 3 हफ्ते से अपना पेशाब पी रही है

अमेरिका के सैन डिएगो में रहने वाली महिला बीते 3 हफ्ते से अपना पेशाब पी रही है

अमेरिका (America) में रहने वाली 32 साल की ग्रेस जोंस (Grace Jones) ने दावा किया है कि पिछले 3 हफ्ते से वो रोज सुबह अपना यूरिन (Urine) यानी पेशाब पी रही है. महिला का दावा है कि यूरिन थेरेपी (Urine Therapy) से उसके चेहरे पर काफी निखार आ गया है. साथ ही उसका वजन भी तेजी से कम हुआ है.

  • Share this:

दुनिया में कई सेलेब्स अजीबोगरीब ब्यूटी टिप्स (Weird Beauty Tips) को फॉलो करने के लिए जाने जाते हैं. हल्दी-बेसन से चेहरे पर ग्लो (Glow) आना तो आपने कई बार देखा-सुना होगा, लेकिन अगर आपसे कोई ये कहे कि खाली पेट पेशाब पीने से भी चेहरे पर निखार आता है तो? अमेरिका में रहने वाली 32 साल की ग्रेस जोंस का कहना है कि यूरिन थेरेपी से उनकी कई स्किन प्रॉब्लम्स भी सॉल्व हो गई है. साथ ही अनिद्रा और बैचनी की समस्या शामिल भी क्योर हो गई है.

अमेरिका के सैन डिएगो (San Diego) में रहने वाली ग्रेस का कहना है कि यूरिन थेरेपी ने उसे काफी फायदा पहुंचाया है. पहले उसे कई तरह की समस्याएं थी. इसमें स्किन से लेकर बालों तक की प्रॉब्लम शामिल थी. लेकिन फिर ग्रेस ने यूरिन थेरेपी अपनाई. इसके बाद उसकी स्किन में ग्लो आ गया. साथ ही उसकी आंखों की रोशनी भी तेज हो गई. बीते कुछ समय से उन्हें आंखों में दर्द भी रहता था. लेकिन जब से उन्होंने यूरिन थेरेपी अपनी है, तबसे उनकी ये समस्या खत्म हो गई है.

ऐसे लेती हैं यूरिन थेरेपी

ग्रेस ने यूरिन थेरेपी की डिटेल देते हुए लोगों को बताया कि वो रोज सुबह उठकर सबसे पहले खाली पेट अपना पेशाब पीती है. जब उसे पहली बार इस थेरेपी की जानकारी हुई थी, तो उसे अजीब लगा. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, ग्रेस को लगा कि आखिर कोई कैसे अपना पेशाब पी सकता है? लेकिन इसके फायदों को जानने के बाद ग्रेंस ने इसे फॉलो करने का फैसला किया. लगातार तीन हफ्ते तक रोज सुबह अपना पशाब पीने के बाद ग्रेस को अपने फेस पर ग्लो दिखने लगा. इसके बाद अब उसने यूरिन थेरेपी को डेली लाइफ में शामिल कर लिया है.
प्रेमी को नहीं है भनक

ग्रेस अपने प्रेमी के साथ एक ही फ्लैट में रहती है. महिला का कहना है कि उसके स्किन का ग्लो देख उसका पार्टनर भी हैरान है. लेकिन उसने अभी तक अपने पार्टनर को नहीं बताया है कि वो यूरिन थेरेपी ले रही है. बीते 9 साल से दोनों साथ है. ग्रेस का कहना है कि उसका पार्टनर समझदार है. उसे इससे कोई दिक्कत नहीं होगी. फिर भी अभी तक दोनों ने इस बारे में डिस्कस नहीं किया है. हालांकि, ग्रेस को यकीन है कि उसके पार्टनर को इस बात से कोई दिक्कत नहीं होगी.

कई सेलेब्स भी करते है फॉलो



बात अगर यूरिन थेरेपी की करें, तो कई इंटरनेशनल स्टार्स ने इस बात को स्वीकारा है कि वो यूरिन थेरेपी अपनाते हैं. इसमें पॉप स्टार मैडोना भी शामिल है. कई साइंटिस्ट्स ने भी इस थेरेपी के फायदे बताए हैं लेकिन अभी तक कोई प्रूफ सामने नहीं आया है. 1945 में लिखी एक किताब में जॉन आर्मस्ट्रांग ने भी कहा था कि यूरिन थेरेपी फायदेमंद है. हालांकि, कई लोगों को ये बेहद घिनौना लगता है. थेरेपी को लेकर कई लोग कहते हैं कि आखिर कोई कैसे अपना पेशाब पी सकता है?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज