Home /News /ajab-gajab /

हर दिन मरे हुए पति की अस्थियां चाटती है ये महिला, बताया कैसा लगता है राख का स्वाद?

हर दिन मरे हुए पति की अस्थियां चाटती है ये महिला, बताया कैसा लगता है राख का स्वाद?

बीते दो महीने से हर जिन जरा-जरा सी राख चाटती है कैसि (इमेज- TLC)

बीते दो महीने से हर जिन जरा-जरा सी राख चाटती है कैसि (इमेज- TLC)

अमेरिका (America) के टेनेसी (Tennese) में रहने वाली 26 साल की कैसि (Casie) अपनी अजीबोगरीब आदत की वजह से चर्चा में है. कैसि अपने पति की मौत का सदमा बर्दास्त नहीं कर पा रही थी. इस दुःख से उबरने के लिए कैसि अपने पति की अस्थियां चाटने (Woman Eats Husband Ashes) लगी. अब ये आदत उनकी डेली रूटीन में शामिल हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

    पति-पत्नी के बीच का रिश्ता दुनिया में सबसे करीबी माना जाता है. ये एक ऐसा रिश्ता है जिसमें दो अनजान लोग जन्म-जन्म के लिए आपस में बंध जाते हैं. ऐसे में अगर किसी हादसे में कोई एक अपना पार्टनर खो बैठता है तो इसका दुःख बर्दाश्त कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. अस्थमा अटैक से पति की मौत के बाद अमेरिका (America) में रहने वाली कैसि भी टूट गई थी. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि पति के बिना वो कैसे जियेगी? ऐसे में उसने अपने पति की अस्थियों को चाटकर (Woman Eating Husband Ashes) उसे अपने अंदर समाने की ठान ली.

    पति की राख को चाटने की आदत को लेकर कैसि ने बताया कि उससे ये हैबिट छूट नहीं रही है. वो अपने मरे पति की राख को चाटने की आदि हो गई है और उसे अब डर है कि जल्दी ही उसके पास राख खत्म हो जाएगी. अपनी इस आदत पर कैसि शर्मिंदगी महसूस करती है.लेकिन चाहते हुए भी उससे ये आदत नहीं छूट रही है. टेनेसी में रहने वाली कैसी तब विधवा हो गई थी जब अचानक उसके पति सियान को अस्थमा अटैक हुआ था. इसके बाद तो जैसे कैसि की दुनिया रुक गई थी.

    TLC के प्रोग्राम My Strange Addiction में कैसि ने बताया कि पति की मौत के बाद वो उसकी अस्थियों को हर जगह लेकर जाने लगी. वो उससे एक मिनट दूर नहीं होना चाहती थी. चाहे राशन लाना हो या शॉपिंग, मूवी नाईट से लेकर रेस्त्रां तक में, हर जगह कैसि अस्थियों का कलश साथ रखती थी. चाहे अब पति साथ खाने को हो या नहीं, वो उसके लिए भी खाना बनाती है. अपने मरे पति के लिए राशन खरीदती है. लेकिन इन सभी आदतों के अलावा एक आदत जो कैसि को लगी, वो थी अस्थियां चाटने की आदत.

    wife eats dead husband ashes

    पति को अचानक अस्थमा अटैक आने के बाद कैसि विधवा हो गई थी

    अपनी इस आदत की शुरुआत के बारे में भी कैसि ने बताया. उसने याद करते हुए कहा कि एक बारे अचानक उससे थोड़ी राख नीचे गिर गई थी. वो उसे फेंकना नहीं चाहती थी. इस वजह से उसने उँगलियों से राख को जमा किया और उंगलियों पर लगी राख को चाट लिया. बस यही से उसे राख चाटने की आदत लग गई. बीते दो महीने से वो हर दिन जरा-जरा सी रख चाटती है. कैसि ने कहा कि एक तरह से वो अपने पति को खा रही है. अभी तक कैसि ने लगभग एक किलो तक की राख खा ली होगी. उसने बताया कि इसका टेस्ट सड़े हुए अंडे जैसा है. डॉक्टर्स के मुताबिक़, ये आदत कैसि के लिए काफी नुकसानदायक है क्यूंकि लाशों में टॉक्सिन्स होते हैं. अब इस आदत के बारे में खुलकर बात करने के बाद कैसि को उसके परिवार वाले मेडिकल हेल्प दिलवा रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि कैसि की ये आदत जल्द छूट जाएगी.

    Tags: Ashes, Dead body, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर