• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • पतली कमर के लिए सिर्फ एक बार खाना खाती है ये महिला, दिनभर बांधे रहती है बेल्ट

पतली कमर के लिए सिर्फ एक बार खाना खाती है ये महिला, दिनभर बांधे रहती है बेल्ट

Vietnam की रहने वाली An Ky की कमर का साइज़ महज 18 इंच है.

Vietnam की इस लड़की की पतली कमर (Tiny Waist Girl) को लेकर शिद्दत के बारे में जानकर आप दंग (Hourglass Figure) रह जाएंगे. लड़की का कमर का साइज़ महज 46 सेंटीमीटर है.

  • Share this:

    बार्बी (Barbie) बनने के लड़कियों के सपने के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन बार्बी जैसी पतली कमर मेनटेन करना इंसानों के बस में नहीं है. वैसे ये आप वियतमनाम (Vietnam) की एक एंटरटेनमेंट प्रोफेशनल (Entertainment Professional) से मिलने के बाद नहीं कहेंगे. अमेरिका (America) में रहने वाली An Ky की कमर महज 46 सेंटीमीटर यानि 18 इंच है.

    अविश्वसनीय कमर का साइज़ रखने वाली एन काई (An Ky) को इसे मेनटेन करने के लिए भी खुद पर अच्छा खासा अत्याचार करना पड़ता है. वे दिन में सिर्फ एक बार खाना खाती हैं, जबकि हर वक्त अपनी कमर को कॉर्सेट (Tight Corset) से बांधकर रखती हैं. वियतनाम (Vietnam) में एक कमेडियन ने उन्हें अपने शो पर बुलाया और उनसे इतनी पतली का राज़ पूछा तो जवाब सुनकर वो खुद भी चौंक गए.

    18 साल की उम्र से जारी है सनक
    पार्ट टाइम डांसर और एंटरटेनर एन काई (An Ky) ने 18 साल की उम्र में ही इस एक्सट्रीम फिगर (Extreme Hourglass Figure) की कोशिश शुरू कर दी थी. उस वक्त उनका वज़न 50 किलोग्राम था और उनकी कमर 60 सेंटीमीटर तक थी. फिर उन्होंने अपने फिगर को हाइलाइट करने के लिए कमर का साइज़ घटाना शुरू किया. अब उनकी कमर 46 सेंटीमीटर है तो उनका वज़न 37 किलोग्राम. 26 साल की काई (An Ky) इसे मेनटेन करने के लिए दिन में सिर्फ एक बार खाना खाने लगीं और कभी-कभी ये खाना भी दो दिन में एक बार खाया जाता है. पिछले 2 साल से उन्होंने स्टार्च वाला खाना चखा तक नहीं है. इसके अलावा वे दिन भर टाइट कॉर्सेट (Tight Corset) अपनी कमर में बांधे रखती हैं. ये कॉर्सेट सिर्फ रात में ही खुलता है.

    ये भी पढ़ें- सज-धजकर Date पर जाने को तैयार खड़ी थी लड़की, शक्ल देखते ही रफूचक्कर हो गया Boyfriend 

    ऐसे पूरी करती हैं न्यूट्रिशन की कमी
    हालांकि 37 किलोग्राम का वज़न कहीं से भी हेल्दी नहीं है, फिर भी काई कहती हैं कि वे अपने शरीर का बाकी पोषण सब्जियां, चिकन और फल खाकर पूरा करती हैं और उन्हें कभी भी कमज़ोरी महसूस नहीं होती. अपनी इस सनक के चलते उन्हें अपने लिए थोड़े-थोड़े दिन में ही नई पैंट्स खरीदनी होती है, जिसे भी टाइट कराने की ज़रूरत पड़ती है. एन काई की कमर वियतनाम में सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर ज़बरदस्त वायरल हो चुकी है. बहुत से लोगों का कहना है कि ये नेचुरल नहीं लगता और न ही खूबसूरत है. वैसे हम आपको बता दें कि इनसे भी ज्यादा पतली कमर वाली एक लड़की है, जिसकी कमर का साइज़ 34.8 सेटीमीटर है. बर्मीज़ स्टूडेंट की कमर का साइज़ 13.7 इंच है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज