Home /News /ajab-gajab /

लुटेरे के प्यार में पड़ गई हसीना, जेल से बाहर आते ही कर ली दोनों ने सगाई !

लुटेरे के प्यार में पड़ गई हसीना, जेल से बाहर आते ही कर ली दोनों ने सगाई !

22 साल की ब्रिटिश लड़की ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) को 32 साल के लुटेरे हार्ले वेब (Harley Webb) से प्यार हो गया. (Credit- Facebook/Breah Sutton)

22 साल की ब्रिटिश लड़की ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) को 32 साल के लुटेरे हार्ले वेब (Harley Webb) से प्यार हो गया. (Credit- Facebook/Breah Sutton)

ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) को एक लुटेरे से तभी प्यार हो गया, जब वो जेल के अंदर था. लुटेरे ने अपनी प्रेम कहानी (Woman engaged to serial burglar) को पूरा करने के लिए जेल से बाहर आते ही गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर दिया.

Woman Engaged to Prisoner : कहते हैं प्यार कोई सीमाएं नहीं जानता. न तो इसमें उम्र या धर्म-जाति का कोई बंधन होता है और न ही इंसान सही-गलत समझ पाता है. अगर ऐसा न होता तो भला एक अच्छी-भली लड़की किसी लुटेरे के चक्कर में कैसे पड़ जाती? प्यार की ये कहानी बेहद अजीब है और इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है.

22 साल की ब्रिटिश लड़की ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) को 32 साल के लुटेरे हार्ले वेब (Harley Webb) से इस कदर प्यार हुआ कि हार्ले के जेल से बाहर आते ही दोनों ने सगाई कर ली. अब वे एक साथ अपनी ज़िंदगी शुरू करने और शादी के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने अपने लिए साथ मिलकर एक डॉग भी खरीदा है और साथ रहने के लिए घर भी देख लिया है.

8 महीने जेल में रहकर चिट्ठी और फोन से रोमांस
ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) की मुलाकात लुटेरे हार्ले वेब (Harley Webb) से एक दोस्त के ज़रिये हुई, जो उसी की सेल में बंद किसी शख्स से बात करती थी. धीरे-धीरे उनकी आपस में पहचान हो गई और वे 8 महीने से जेल से ही बातें-मुलाकातें करते रहे. उनमें चिट्ठियों और गिफ्ट्स का आदान-प्रदान चलता रहता था और कोरोना की पाबंदी हटने के बाद जेल में ही मुलाकात होने लगी. ये सुनने में भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन लड़की को अपने प्रेमी के बाहर आने का बेसब्री से इंतज़ार था.

Breah Sutton, Harley Webb, Woman Engaged to Prisoner, Woman engaged to serial burglar, woman in love with prisoner

एक अपराधी होने के बाद भी सटॉन को हार्ले से कोई शिकायत नहीं है और वे उनके साथ रहना चाहती हैं. (Credit- Facebook/Breah Sutton)

ये भी पढ़ें- Viral : पेश है पाकिस्तान वाले चांद नवाब की तूफानी रिपोर्टिंग, ‘दुबले-कमज़ोर लोग घर में रहें’

बाहर आते ही लुटेरे ने किया प्रपोज़
सटॉन का कहना है कि उन्होंने 10 जनवरी को हार्ले के बाहर आने के बाद उनसे मुलाकात की. अब तक फोन कॉल्स और जेल की मिनटों की मुलाकात के बाद उन्हें सामने देखना सटॉन के लिए अलग अनुभव था. अगले ही दिन हार्ले ने उन्हें आतिशबाज़ी के साथ प्रपोज़ किया और उन्होंने हां कह दी. एक अपराधी होने के बाद भी सटॉन को हार्ले से कोई शिकायत नहीं है और वे उनके साथ रहना चाहती हैं. फिलहाल ये कपल लंदन से दूर जाकर कॉर्नवॉल में एक-दूसरे के साथ रह रहा है और उन्होंने अपने लिए एक डॉग भी खरीदा है.

Tags: Love affair, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर