Home /News /ajab-gajab /

ब्वॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए लड़की ने रचाई झूठी शादी, भाड़े के पति के साथ कराया फोटोशूट !

ब्वॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए लड़की ने रचाई झूठी शादी, भाड़े के पति के साथ कराया फोटोशूट !

ब्वॉयफ्रेंड का एक मैसेज और अटेंशन पाने के लिए लिए लड़की ने अपनी झूठी शादी (Woman Faked Her Wedding) रचा ली और लाखों रुपये फूंक दिए. (Credit- TikTok/@dieschaklin)

ब्वॉयफ्रेंड का एक मैसेज और अटेंशन पाने के लिए लिए लड़की ने अपनी झूठी शादी (Woman Faked Her Wedding) रचा ली और लाखों रुपये फूंक दिए. (Credit- TikTok/@dieschaklin)

रिश्ते टूटने (Relationship and Break Up) के बाद लोगों ने उन्हें भूल पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार तो ब्रेक अप (Coping with Break Up) इतना ज्यादा मुश्किल हो जाता है कि लोग सालों सिर्फ एक मैसेज का इंतज़ार करते रहते हैं. हाल ही में एक लड़की ने अपनी ऐसी कहानी शेयर की है, जिसे सुनकर आप इमोशनल (Emotional Story of Break up) भी हो जाएंगे और उसकी मूर्खता पर आपको हंसी भी आएगी. ब्वॉयफ्रेंड का एक मैसेज और अटेंशन पाने के लिए लिए लड़की ने अपनी झूठी शादी (Woman Faked Her Wedding) रचा ली और लाखों रुपये फूंक दिए.

अधिक पढ़ें ...

    रिलेशनशिप (Relationship) में होना इंसान को जितना खुश करता है, उतना ही दिल तोड़ने वाला होता है किसी रिश्ते से बाहर निकलना. ज्यादातर लोग रिश्ता तोड़ने की कड़ी में सबसे पहले उस इंसान को फोन नंबर ब्लॉक कर देते हैं, जिससे दूरी बनानी होती है. ऐसे में अगले का अटेंशन हासिल करने के लिए कोई किस स्तर तक जा सकता है, इसका उदाहरण एक लड़की ने अपनी TikTok पोस्ट में शेयर किया.

    लड़की ने दावा किया है कि उसने सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड (Getting Attention of Boyfriend) का अटेंशन हासिल करने के लिए अपनी नकली शादी कर ली. इस शादी के पीछे उसने न सिर्फ पैसे खर्च किए बल्कि इसे सोशल मीडिया (Publicity on Social Media) पर खूब पब्लिसाइज़ भी किया. उसकी पिक्चर्स देखने के बाद कोई कह ही नहीं सकता है कि शादी नकली है या फिर ये पिक्चर्स झूठ बोल रही हैं.

    झूठी शादी पर किया लाखों का खर्च
    लड़की ने अपनी शादी की झूठी खबर पुराने ब्वॉयफ्रेंड तक पहुंचाने के लिए बहुत ग्लैमरस पार्टी का आयोजन किया. उसने शादी में प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी हायर किया, ताकि परफेक्ट पिक्चर्स क्लिक की जा सकें. महिला ने दावा किया कि उसने ये सब कुछ काफी परफेक्शन और शिद्दत से किया था ताकि उसका झूठ बिल्कुल भी झूठ न लगे. इसके लिए उसने एक नकली पति का भी इंतज़ाम किया और उसे अपने साथ वेडिंग फोटोशूट कराने के लिए पैसे दिए. पूरे फोटोशूट में उसने किसी भी पिक्चर में प्यार-मोहब्बत की कमी नहीं होनी दी और इन एडोरेबल पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर खूब फ्लॉन्ट किया.

    ये भी पढ़ें- Viral Video : शख्स ने ठेले पर बनाई मसाला स्ट्रॉबेरी, लोगों ने कहा- सत्यानाश कर दिया !

    एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का क्या था रिएक्शन ?
    अब आप भी जानना चाहेंगे कि लड़की की बेतहाशा मेहनत का आखिर क्या रिएक्शन हुआ? उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी ग्लैमरस वेडिंग की पिक्चर्स देखकर क्या उसके पास वापस आया या नहीं ? अफसोस की बात ये रही कि लड़की के इतना सब कुछ करने के बाद भी उसके ब्वॉयफ्रेंड ने कोई रिएक्शन ही नहीं दिया. उसने इन पिक्चर्स को देखा ज़रूर, लेकिन वो जिस मैसेज का इंतज़ार कर रही थी वो नहीं आया. लोगों ने इस पोस्ट को देखा भी और लाखों लोगों ने लाइक भी किया. हालांकि उन्होंने लड़की की कहानी पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो किसी शादीशुदा लड़की के पास क्यों आएगा ?

    Tags: Bizarre story, Viral news, Wedding Scam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर