Home /News /ajab-gajab /

मॉल के एलिवेटर से नीचे उतर रही थी मोटी महिला, अचानक बिगड़ा बैलेंस और बन गया ये वीडियो

मॉल के एलिवेटर से नीचे उतर रही थी मोटी महिला, अचानक बिगड़ा बैलेंस और बन गया ये वीडियो

सीसीटीवी फुटेज को फेसबुक पर शेयर किया गया (इमेज- फेसबुक)

सीसीटीवी फुटेज को फेसबुक पर शेयर किया गया (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मॉल के सीसीटीवी में कैद दुर्घटना (Mall Accident CCTV Video) का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मॉल के एलिवेटर से नीचे उतर रही महिला के साथ हुआ एक्सीडेंट (Elevator Accident Video) कैद हो गया. महिला का वजन कुछ ज्यादा था जिसकी वजह से वो सीढ़ियों पर बैलेंस नहीं बना पाई और वहीं गिर गई. 17 सेकंड के हादसे का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    समय के साथ तकनीक ने काफी तरक्की कर ली है. ऊंचाई पर चढ़ने के लिए बनाए जाने वाले स्लोप ने पहले सीढ़ियों का रूप लिया. इसके बाद समय के साथ लिफ्ट और एलिवेटर की सुविधा मिलने लगी. भारत में ज्यादातर मॉल्स और शॉपिंग कॉम्प्लेक्स (Elevator Accident Video) में आपको एलिवेटर नजर आ जाएंगे. ये स्वचलित सीढ़ियां काफी आरामदायक होती हैं. इसपर सिर्फ चढ़ जाइये. इसके बाद ये आपको ऊपर या नीचे पहुंचा देगा. हालांकि, इन एलिवेटर्स पर होने वाली दुर्घटनाओं का आंकड़ा भी कम नहीं है.

    हाल ही में सोशल मीडिया साइट फेसबुक (Facebook) पर ऐसी ही एक दुर्घटना का वीडियो वायरल हुआ. इसमें एक मोटी महिला मॉल के एलिवेटर ने नीचे उतरने की कोशिश करती दिखी. उसने अपना पैर जैसे ही एलिवेटर की पहली सीढ़ी पर रखा, वैसे ही उसका बैलेंस बिगड़ गया. फिर तो उसे संभलने का मौका ही नहीं मिला. देखते ही देखते सीढ़ियां नीचे की तरफ जाने लगी और महिला धम्म से सीढ़ियों पर गिर गई.

    elevator accident video

    सीढ़ियों पर बैठकर महिला ने बचाई जान

    वायरल हो रहे इस वीडियो को एक मॉल के सीसीटीवी से निकाल कर शेयर किया है. इसमें ब्लू रंग के सलवार सूट में नजर आ रही महिला को सीढ़ियों से उतरते देखा गया. उसके साथ एक और महिला थी. उसने ब्लू सूट वाली महिला को हाथ देकर संभालने की कोशिश की लेकिन नाकमयाब हो गई. इसके बाद एलिवेटर चलता रहा और महिला सीढ़ियों पर किसी तरह बैठकर नीचे उतरती नजर आई. इसका वीडियो जैसे ही सामने आया लोगों ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया.

    कई लोगों ने वीडियो देखकर लिखा कि गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं इस तरह के हादसे में कई बार लोगों के बाल या कपड़े फंसने के कारण काफी बड़ी दुर्घटना होते हुए देखा गया है. महिला ने किसी तरह बैठकर बैलेंस बनाया और अपनी जान बचा ली. वीडियो देख कई लोगों को हॉलीवुड फिल्म ‘फाइनल डेस्टिनेशन’ के एलिवेटर सीन की याद आ गई. इस सीन में एक लड़की एलिवेटर की सीढ़ियों में फंस जाती है और उसका कचूमर निकल जाता है.

    Tags: Accident video, Facebook, Facebook Post, Shocking news, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर