Home /News /ajab-gajab /

खतरनाक शार्क की टंकी में मांस फेंक रही थी महिला, कैमरे में कैद हो गया खौफनाक हादसा!

खतरनाक शार्क की टंकी में मांस फेंक रही थी महिला, कैमरे में कैद हो गया खौफनाक हादसा!

खाना खिलाते हुए खुद बन जाती निवाला (इमेज- चीनी मीडिया)

खाना खिलाते हुए खुद बन जाती निवाला (इमेज- चीनी मीडिया)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खौफनाक वीडियो वायरल (Horrific Video) हो रहा है. इस वीडियो में टंकी में बंद शार्क को खाना खिलाते हुए खुद महिला (Woman Falls In Shark Tank) ही उसके मुंह में चली गई.

हादसे कभी भी हो जाते हैं. थोड़ी सी सावधानी हटी कि दुर्घटना घट जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हादसों के कई वीडियोज शेयर किये जाते हैं. इसमें से कुछ हादसे तो रूह को कंपा देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा खौफनाक वीडियो (Horrific Video) शेयर किया गया, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में एक महिला टंकी में मौजूद शार्क को खाना खिलाते नजर आई. लेकिन तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो खुद पानी की टंकी (Woman Falls In Shark Tank) में जा गिरी. जिसने भी ये वीडियो देखा उसकी रूह कांप गई.

वीडियो चीन के जहेजिआंग प्रांत में स्थित एक मॉल का है. इसकी ओपनिंग से ठीक पहले ये एक्सीडेंट हुआ. महिला मॉल की स्टाफ थी, जो टंकी में बंद शार्क को खाना खिला रही थी. लेकिन उसी समय बैलेंस बिगड़ा और वो धड़ाम से पानी के अंदर गिर गई. हालांकि, अगर लोकल मीडिया की खबरों पर यकीन करें तो महिला से ज्यादा खुशकिस्मत कोई नहीं है. महिला को एक खरोंच भी नहीं आई. उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

woman fall in shark tank

शार्क की टंकी में गिर गई महिला

मॉल के ही सीसीटीवी में इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया गया. महिला को पहले टंकी के किनारे लगे ब्रिज से चलकर उसकी लिड को खोलते देखा गया. महिला थोड़ा झुककर शार्क को खाना देने लगी. लेकिन तभी वो खाने के साथ ही शार्क की टंकी में गिर गई. महिला को टंकी में दो खतरनाक शार्क के साथ तैरते देखा गया. इस दौरान टंकी के आसपास भीड़ लग गई और लोग उसे ऊपर की तरफ खींचने लगे. गनीमत रही कि समय रहते उसे ऊपर की तरफ खींच लिया गया.

woman fall in shark tank

आसपास जमा हो गई इतनी भीड़

मामले को लेकर मॉल अथॉरिटी ने सफाई देते हुए कहा कि महिला ने जिस ब्रिज से टंकी में खाना डाला, वो शॉर्टकट है और उसे इस्तेमाल करने पर बैन लगा हुआ है. लेकिन महिला को एक मीटिंग में जाना था इस वजह से उसने शार्टकट अपनाया. महिला को तुरंत ही बाहर निकाल लिया गया. उसे किसी तरह की चोट नहीं लगी. लोग इस खौफनाक मोमेंट को देख सिहर गए.

Tags: Ajab Gajab, China, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर