होम /न्यूज /अजब गजब /

अचानक रेलवे ट्रैक पर बेहोश हो कर गिर गई महिला, ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर हुआ चमत्कार!

अचानक रेलवे ट्रैक पर बेहोश हो कर गिर गई महिला, ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर हुआ चमत्कार!

चलती ट्रेन के नीचे से जिंदा बाहर निकल गई महिला (इमेज- यूट्यूब)

चलती ट्रेन के नीचे से जिंदा बाहर निकल गई महिला (इमेज- यूट्यूब)

अर्जेंटीना से एक शॉकिंग वीडियो सामने आया है. यहां एक महिला रेलवे ट्रैक पर बेहोश हो कर गिर गई. इसके बाद महिला के ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई. लेकिन फिर जो हुआ उसने सबको हैरान कर दिया.

कहते हैं ना कि किस्मत के आगे किसी का वश नहीं चलता. अगर आपके किस्मत में जिंदगी लिखी है, तो जब तक उसकी उम्र पूरी नहीं होती तब तक बड़े से बड़े एक्सीडेंट में भी लोगों की जान बच जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ स्कॉटलैंड में रहने वाली एक महिला के साथ. इस महिला को पता भी नहीं चला और अचानक ही वो मौत के मुंह में समा गई. दरअसल, महिला स्टेशन पर ट्रैक के बगल में खड़ी थी. लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि उसने साक्षात यमराज के दर्शन कर लिए.

इस महिला को अगर किस्मत की धनी कहा जाए तो गलत नहीं होगा. कंडेला नाम की ये महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. तभी वहां से एक ट्रेन गुजरने लगी. ठीक इसी समय कंडेला को चक्कर आ गया और वो चलती ट्रेन के नीचे गिर गई. महिला के ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई. मौत के साथ इस इनकाउंटर को देख लोगों का कलेजा कांप गया. लेकिन जब ट्रेन गुजर गई तब कंडेला सही सलामत हाल में मिली. इसे देख हर कोई हैरान रह गया.

woman falls under running train

चौंक गए चश्मदीद
घटना अर्जेंटीना के बुएनोस एरेस के एक स्टेशन पर हुई. उस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने बतया कि उसे यकीन नहीं हुआ कि आखिर ये महिला जिंदा कैसे रह गई. वो बेहोश होकर चलती ट्रेन के नीचे आ गई थी. ये घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गुजरती ट्रेन के दो बोगियों के बीच के स्पेस से होते हुए कंडेला नीचे गिर गई थी. ट्रेन को घटना के बाद तुरंत रुकवाया गया, जिसके बाद सही सलामत हाल में उसे बाहर निकाला गया.

woman falls under running train

खड़ी-खड़ी हो गई थी बेहोश
ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. महिला ट्रैक के बगल में ही खड़ी थी. जब ट्रेन आई तो पहले महिला को लड़खड़ाते हुए देखा गया. इसके बाद वो दो बोगियों के बीच के स्पेस में गिर गई. ऐसा होते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई. सभी को लगा कि इस हादसे में महिला की मौत हो गई होगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पटरी से सेफ्ली उठाए जाने के बाद महिला ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये उसका पुनर्जन्म है. उसे यकीन ही नहीं हो रहा है कि इस भयंकर हादसे के बाद भी वो जिन्दा है.

Tags: Accident, Ajab Gajab, CCTV, CCTV camera footage, OMG News

अगली ख़बर