• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • पति के आते ही चेहरे पर मेकअप थोप लेती है बीवी, बिना क्रीम-पाउडर के देखते ही हो जाएगा तलाक!

पति के आते ही चेहरे पर मेकअप थोप लेती है बीवी, बिना क्रीम-पाउडर के देखते ही हो जाएगा तलाक!

21 की उम्र में ही झड़ गए थे एलिसिया के सारे दांत (इमेज- टिकटोक)

21 की उम्र में ही झड़ गए थे एलिसिया के सारे दांत (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपनी तकलीफ शेयर की है. महिला का दावा है की अगर उसके पति ने बिना मेकअप (Makeup Obssesed Woman) के उसका चेहरा देख लिया, तो उसे तलाक दे देगा. पति के लिए खूबसूरत दिखने के लिए महिला ने ब्रेस्ट इम्प्लांट (Breast Implant) से लेकर नकली दांत भी फिक्स करवाए हैं.

  • Share this:

    दुनिया की हर बीवी अपने पति की नजरों में खूबसूरत बने रहना चाहती है. इसके लिए वो कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Beauty Products) का इस्तेमाल करती है. लेकिन क्या हो अगर किसी महिला को मज़बूरी में मेकअप करना पड़े तो? सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपनी तकलीफ लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि अगर उसके पति ने बिना मेकअप के उसे देख लिया, तो तुरंत तलाक दे देगा इसलिए जैसे ही उसे भनक होती है कि उसका पति आने वाला है वो तुरंत चेहरे पर मेकअप थोप लेती है.

    चार बच्चों की मां एलिसिया (Alicia) जिसे सोशल मीडिया पर प्रिंसेस ग्लिटरहेड (Princess Glitterhead) के नाम से भी जाना जाता है, ने अपना दुःख लोगों के साथ शेयर किया है. एलिसिया के दांत मात्र 21 साल की उम्र में झड़ गए थे. प्रेग्नेंसी की वजहस इ आए हार्मोनल बदलाव के कारण ऐसा हुआ था. इसके बाद धीरे-धीरे उसके चेहरे पर झुर्रियां भर गई. एलिसिया ने सोशल मीडिया पर कहा कि अगर अपने दांत झड़ने के बाद उसने फिक्स नहीं करवाए होते तो उसका पति उसे छोड़ देता.

    अपनी लाइफ के बारे में लोगों से शेयर करते हुए एलिसिया ने बताया कि वो अपने पति के प्यार में मात्र 18 साल में पागल हो गई थी. इसके बाद 20 की उम्र में दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद 21 में एलिसिया ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. लेकिन इस प्रग्नेंसी की वजह से उसे काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. एलिसिया के सारे दांत प्रेग्नेंसी में झड़ गए. इसके बाद उसने डेंटिस्ट की हेल्प ली. जहां उसने अपने जबड़े में नकली दांत फिक्स करवाए. एलिसिया को ऐसा लगता है कि उसके दांत की वजह से उसका पति उसे छोड़ देता.

    woman fears of divorce without makeup

    बिना मेकअप कभी दिखाई नहीं देती है एलिसिया

    कुछ कुछ समय बाद एलिसिया ने अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवाया. एलिसिया का कहना है कि बिना मेकअप के उसे कॉन्फिडेंस नहीं आता. वो अपनी बॉडी को लेकर काफी कॉन्शियस रहती है. हालांकि जब वो अपने पति के साथ रहती है तो काफी मेकअप किये रहती है. तब जो एलिसिया रहती है, वो बेहद आकर्षक और आत्मविश्वास से भरी रहती है. हालांकि, एलिसिया की इस स्टोरी पर लोगों ने मिक्स रिएक्शन दिया है. कुछ लोगों ने एलिसिया को मेकअप से दूर रहकर कॉंफिडेंट रहने की सलाह दे डाली।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज