• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • अजीब मामला: 12 साल की लड़की को हुआ सहेली के मामा से प्यार, अब बनने जा रही है पहले बच्चे की मां

अजीब मामला: 12 साल की लड़की को हुआ सहेली के मामा से प्यार, अब बनने जा रही है पहले बच्चे की मां

Jami Bouwer को अपनी सहेली के मामा से 12  साल की उम्र में ही प्यार हो गया था. (Credit - @thelourensfamily)

Jami Bouwer को अपनी सहेली के मामा से 12 साल की उम्र में ही प्यार हो गया था. (Credit - @thelourensfamily)

जैमी (Jami Bouwer) बताती है कि ये प्यार पहली नज़र (Love at First Sight) का था. पहली मुलाकात में वो 12 साल की थी, जबकि उसकी सहेली के मामा की उम्र 27 साल थी.

  • Share this:

    प्यार तो प्यार होता है. न कोई उम्र देखता है न ही मजहब… ठहरिए ये रिश्ते भी नहीं देखता है. जैमी बोवर (Jami Bouwer) नाम की एक लड़की को जब प्यार हुआ तो उसे इस बात से भी फर्क नहीं पड़ा कि जिस शख्स पर उसका दिल आया है, वो उसकी सहेली के मामा (woman dating best friend’s uncle) हैं. बल्कि अब तो जैमी अपनी सहेली के कज़न को जन्म देने के लिए तैयार है.

    जैमी (Jami Bouwer) और उनके पार्टनर नॉल्टे लॉरेंस ( Nolte Lourens) की उम्र में 16 साल का अंतर है. उम्र के अंतर से भी ज्यादा अजीब बात (woman dating best friend’s uncle) ये है कि वो जैमी की पक्की सहेली निकिता के मामा हैं. जब नॉल्टे के माता-पिता को इस लवस्टोरी (Weird Love Story) का पता चला तो वो भी जानकर दंग रह गए कि नॉल्टे उनकी नाती की सहेली को डेट कर रहे हैं.

    12 साल की उम्र में ही दिल दे बैठी थीं जैमी
    जैमी बोवर (Jami Bouwer) बताती हैं कि उनकी पहली मुलाकात नॉल्टे लॉरेंस ( Nolte Lourens) से तब हुई थी, जब वो महज 12 साल की थीं. उनकी सहेली निकिता ने साल 2007 में उन्हें अपने घर बुलाया था, तब उसके मामा नॉल्टे ( Nolte Lourens) भी वहीं मौजूद थे. अपने से बड़ी उम्र के लड़कों को पसंद करने वाली जैमी को वो पहली ही नज़र में अच्छे लग गए थे. हालांकि उसके बाद उनकी मुलाकात 10 साल बाद 2017 में हुई. साउथ अफ्रीका में हुई मुलाकात में ही जैमी ने नॉल्टे से कहा था कि वो एक दिन उनसे शादी करेंगी. उस वक्त नॉल्टे एक रिलेशनशिप में थे और उन्होंने 23 साल की जैमी की बात को मज़ाक में उड़ा दिया.

    अब देने जा रही हैं सहेली की बहन को जन्म
    अमेरिका में पढ़ाई के बाद जब जैमी वापस घर लौटीं तो साल 2019 में जाकर नॉल्टे ने उनमें दिलचस्पी दिखानी शुरू की. सोशल मीडिया के ज़रिये मिलने के बाद उनकी चैट्स शुरू हुईं. करीब 2 साल बाद नॉल्टे ने जैमी से अपने प्यार का इज़हार किया. इसमें जैमी की सहेली निकिता ने उनकी मदद की. अब इन दोनों का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है और जैमी मां बनने वाली हैं. वे खुद बताती हैं कि लोगों को जब इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वे शॉक्ड रह गए. उनके परिवार वालों को तो सोशल मीडिया के ज़रिये इस रिश्ते की खबर लगी, हालांकि उन्होंने आसानी से इसे स्वीकार कर लिया.

    ये भी पढ़ें- Video: छोटे गजराज की Cute अदा पर फिदा हुआ इंटरनेट,  प्यारा सा वीडियो जीत लेगा दिल

    नॉल्टे से पहले जैमी खुद से 30 साल बड़े शख्स के प्यार में थीं, जिनकी मौत हो गई. जबकि नॉल्टे की शादी के 5 साल बाद ही उनका तलाक हो गया था. ऐसे में दोनों ही इस रिश्ते में अपनी खुशी ढूंढ चुके हैं. उनका कहना है कि प्यार को सिर्फ प्यार चाहिए और उम्र इसमें कोई बाधा नहीं बनती.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज