• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • WOMAN FIGHTS WITH CROCODILE PUNCHES IT ON FACE TO SAVE HER TWIN SISTER IN MEXICO PRATP

बहन को बचाने के लिए सीधा मगरमच्छ से भिड़ गई ये जांबाज लड़की, घूंसा मार-मारकर कर दिया बुरा हाल!

मेक्सिको घूमने गई जुड़ुवा बहनों के साथ हुआ हादसा. (Photo Credit- Facebook)

ब्रिटेन (Britain) की दो जुड़ुवा बहनें (Twin Sisters) घूमने के लिए मेक्सिको (Mexico)गई थीं. जहां एक लगून (Manialtepec Lagoon) पर तैरते वक्त जब बहन को मगरमच्छ ने अपनी तरफ खींचना चाहा तो दूसरी बहन ने घूंसा मार-मारकर (Woman Fights with Crocodile) उसे वहां से भगा दिया.

  • Share this:
    मेक्सिको (Mexico) में एक लड़की पानी के दैत्य से जा भिड़ी. ये लड़की अपनी बहन के साथ छुट्टियां मनाने मेक्सिको आई हुई थी. यहीं लड़की की जुड़ुवा बहन (Twin Sisters) तैरने के लिए पानी में उतर गई. तभी वहां आए एक मगरमच्छ ने उसे अपना शिकार बनाना चाहा. वो तो गनीमत थी कि बहन को इस दुर्घटना का अंदेशा हुआ और वो मगरमच्छ से दो-दो हाथ करने में (Woman Fights with Crocodile) पीछे नहीं हटी और अपनी बहन की जान बचा ली.

    दोनों जुड़ुवा बहनें ब्रिटेन (Britain)की रहने वाली हैं. इनकी उम्र 28 साल है और नाम हैं मेलिसा और जॉर्जिया. वे मेक्सिको के मैनियलट पेक लगून (Manialtepec Lagoon) पर घूमने के लिए आई थीं. रात के वक्त दोनों बहनें बोटिंग कर रही थीं, जब ये भयानक हादसा हुआ.

    मगरमच्छ को पंच मार-मारकर भगाया
    दोनों बहनों को यहां के पानी में मगरमच्छ ( Crocodile) के होने का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. बोटिंग के दौरान ही मेलिसा झील के पानी में तैरने के लिए कूद गई. जब वो बाहर आती हुई नहीं दिखी तो उसकी बहन जॉर्जिया का ध्यान उस पर गया. मेलिसा ( Melissa) को छटपटाता देख जॉर्जिया (Georgia) भी पानी में कूदी और उसे खींचकर किसी तरह नाव तक लाई. इस दौरान मगरमच्छ ने तीन बार उन दोनों पर हमला बोला, लेकिन जॉर्जिया उसके मुंह पर पंच मारती रही. वो उसे तब तक मारती रही, जब तक कि मगरमच्छ ने हार नहीं मान ली.

    ये भी पढ़ें- साड़ी पहनकर सिलेंडर से एक्सरसाइज करती है ये महिला, देखकर छूट जाएंगे पसीने

    बहन की हालत गंभीर
    जॉर्जिया ने किसी तरह अपनी बहन की जान तो बचा ली, लेकिन उसे मगरमच्छ ने बुरी तरह जख्मी कर दिया. मेलिसा की हालत गंभीर है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. जॉर्जिया के पिता का कहना है कि वो मगरमच्छ से इसलिए भिड़ सकी, क्योंकि वो एक गोताखोर है और जान बचाने का अनुभव उसके पास है. उनकी मां इस हादसे के बाद काफी चिंतित हैं.