Home /News /ajab-gajab /

तीन-तीन नौकरी के बाद थक जाती थी महिला, प्रेमी को रोमांस के लिए गिफ्ट में दी सौतन!

तीन-तीन नौकरी के बाद थक जाती थी महिला, प्रेमी को रोमांस के लिए गिफ्ट में दी सौतन!

9 साल के रिश्ते को बचाने के लिए किया अजीब काम (इमेज- सांकेतिक)

9 साल के रिश्ते को बचाने के लिए किया अजीब काम (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर खुद एक महिला ने अपनी लव लाइफ का एक ऐसा सीक्रेट बताया कि सब हैरान रह गए. ये महिला काम करने के बाद इतना थक जाती थी कि उसने अपने प्रेमी के लिए दूसरी लड़की (Woman Finds Boyfriend Other Partner) ढूंढ दी.

    प्यार को एक ऐसी फीलिंग के तौर पर जाना जाता है जिसमें दो लोग आपस में जुड़ जाते हैं. दोनों एक-दूसरे के सुख और दुःख के साथी बन जाते हैं. कई बार ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जिसमें तीसरे की एंन्ट्री हो जाती है. इसके बाद ज्यादातर रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने खुलासा किया कि अपने और अपने प्रेमी के बीच तीसरी माहिला को लाने की वजह से उनका रिश्ता टूटने से बच गया.

    प्यार की ये शॉकिंग स्टोरी लोगों को हैरान कर रही है. अमेरिका में रहने वाली चॅनेल बी ने अपनी लाइफ की ये स्टोरी शेयर की. उसने बताया कि कैसे अपने और अपने प्रेमी के बीच दूसरी महिला को लाने की वजह से उनका रिश्ता टूटने से बच गया? दरअसल, महिला 24 घंटे में तीन-तीन जॉब करती है. इस कारण घर लौटने के आबाद उसके पास प्रेमी के साथ रोमांस करने का समय और इच्छा दोनों खत्म हो जाते थे. ऐसे में उसने अपने प्रेमी के लिए खुद दूसरी लड़की ढूंढ कर ला दी.

    woman finds partner other girl

    तीनों अब साथ काफी खुश है

    महिला ने खुलासा किया कि काम में बिजी होने की वजह से वो अपने प्रेमी को समय नहीं दे पाती थी. इस कारण दोनों के बीच लड़ाइयां होने लगी थी. चॅनेल ने कई थेरेपी का सहारा लिया लेकिन इसके बाद भी ऐसा लगा कि अब उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा. आखिरकार अपने रिश्ते को बचाने के लिए चॅनेल ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने सबको हैरान कर दिया. 28 साल की चॅनेल अपने प्रेमी के लिए दूसरी लड़की लेकर आ गई. अब ये लड़की चॅनेल की जगह उसके प्रेमी के साथ रोमांस करती है.

    woman finds partner other girl

    कई लोग कपल का मजाक उड़ाते हैं

    अपनी स्टोरी शेयर करते हुए चॅनेल ने कहा कि इस कदम के बाद उसका और सके प्रेमी का रिश्ता बच गया है. पैसे कमाने के करने पड़ते हैं. लेकिन वो इतनी तक जाती है कि इसके बाद अगर घर लौटने पर उसका प्रेमी इसे टच भी करता है तो उसे चिढ़ होने लगती है. इस वजह से उसने अपने प्रेमी के लिए दूसरी लड़की ढूंढ ली. अब इस फैसले के बाद उसका प्रेमी भी उससे खुश रहता है और उनका रिश्ता टूटने से बच गया.

    Tags: Ajab Gajab, Illegal Relationship, Khabre jara hatke, Physical relationship, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर