Home /News /ajab-gajab /

woman finds hook in fish curry gets 1 rupees discount sankri

रेस्त्रां में मछली खाने गई महिला को मिला लोहे का हुक, मुआवजे में मिला 1 रुपया!

मछली के सिर में मिले हुक को देख जताई हैरानी (इमेज- सोशल मीडिया)

मछली के सिर में मिले हुक को देख जताई हैरानी (इमेज- सोशल मीडिया)

मलेशिया (Malaysia) में एक रेस्त्रां में खाने गई महिला को मछली करी में लोहे का हुक (Hook In Fish Curry) मिला. जब इसकी शिकायत की गई तो रेस्त्रां वालों ने मुआवजे के तौर पर एक रुपया थमा दिया.

कोरोना के बाद से रेस्त्रां में खाने-पीने को लेकर काफी सावधानी बरती जा रही है. लोग भी अब रेस्त्रां जाने से पहले वहां की साफ़-सफाई का लेवल देखते हैं. अगर बाहर सफाई नजर आती है, तभी लोग वहां खाने जाते हैं. इसके साथ ही खाना भी सुरक्षित रहना चाहिए. खाने की क्वालिटी भी लोगों को आकर्षित करती है. लेकिन कई बार रेस्त्रां के खाने से छिपकली या कीड़ा-मकोड़ा (Weird Things In Food) निकलने की भी खबर आती है. लेकिन इस बार मलेशिया में एक रेस्त्रां में खाना खाने गई महिला को फिश करी में लोहे का हुक (Hook In Fish Curry) मिला.

महिला ने जब फिश करी में लोहे का हुक होने की शिकायत की, तब रेस्त्रां ने उसे मुआवजे के तौर पर एक रुपया ऑफर किया. अगर महिला ने फिश करी को बिना देखे खा लिया होता, तो उसकी जान भी जा सकती थी. लेकिन गनीमत है कि महिला की नजर हुक पर पड़ गई. और उसे कोई हानि नहीं हुई. महिला ने तुरंत इसकी शिकायत मैनेजर को की. लेकिन इसके बदले जो जवाब मिला उसने महिला को भी हैरान कर दिया.

सप्लायर पर फोड़ दिया ठीकरा
महिला ने बताया कि उसने अपने लिए एक प्लेट फिश करी ऑर्डर किया. उसने जब फिश के सिर का हिस्सा खाना शुरू किया, तो अंदर उसे लोहे का हुक मिला. उसने जब वेटर से इसकी शिकायत की, तो उसने किचन स्टाफ को इसका जिम्मेदार ठहराया. वेटर ने कहा कि खाना बनाने के दौरान ही कोई गलती हुई होगी. लेकिन जब महिला ने मैनेजर से शिकायत की तो उसने कोई जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया.

hook in fish curry

मुआवजे में मिला एक रुपया
महिला ने जब देखा कि मैनेजर उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया. जब महिला ने शिकायत करते हुए हंगामा करना शुरू किया तब जाकर मैनेजर ने मामले को लेकर माफ़ी मांगी. साथ ही उसने टोटल बिल में डिस्काउंट का भी ऑप्शन दिया. महिला इसके लिए मान गई लेकिन जब उसे डिस्काउंट के बाद बिल मिला, तो महिला के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा. रेस्त्रां ने टोटल बिल से मात्र एक रुपए का डिस्काउंट दिया. इसके बाद महिला ने मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया ताकि आगे किसी और को रेस्त्रां में ऐसी स्थिति का सामना ना करना पड़े.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर