Home /News /ajab-gajab /

महिला ने रेस्त्रां से मंगवाई दाल-रोटी, जीरे की जगह लगा दिया कीड़ों का तड़का!

महिला ने रेस्त्रां से मंगवाई दाल-रोटी, जीरे की जगह लगा दिया कीड़ों का तड़का!

कटोरी में तैरते कीड़ों की तस्वीर वायरल (इमेज- इंस्टाग्राम)

कटोरी में तैरते कीड़ों की तस्वीर वायरल (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें देख आपको उबकाई आ जाएगी. इस महिला ने रेस्त्रां से दाल-रोटी मंगवाई थी. लेकिन रेस्त्रां ने दाल में कीड़े (Maggots Served In Dal Curry) सर्व कर दिए.

कटोरी में तैरते कीड़ों की तस्वीर वायरल (इमेज- इंस्टाग्राम)

आज के समय में ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online Food Delivery) करना काफी आसान हो गया है. अगर खाना बनाने का मन ना हो तो सिर्फ एक क्लिक पर आपके घर में बना-बनाया खाना पहुंच जाता है. हालांकि, आज एक समय में भी कई लोग खाना बाहर से ऑर्डर करने में कतराते हैं. आखिर क्यों ना कतराएं? आए दिन ऐसी घटनाएं शेयर की जाती है जिसके बाद लोग ऐसा करने से हिचकने लगते हैं. ऐसा ही एक मामले से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की जा रही है. इसमें एक महिला की दाल-रोटी से कीड़े (Maggots In Dal Curry) मिलने की शिकायत करते हुए उसकी फोटोज डाल दी. देखते ही देखते ये तस्वीरें वायरल हो गई.

मामला कुवालाम्पुर के बंगसार (Bangsar) का बताया जा रहा है. यहां रहने वाली एक महिला, जिसका नाम एरियाना है, ने एक रेस्त्रां से अपने लिए खाना मंगवाया था. एरियाना ने कई फ़ूड आइटम्स ऑर्डर किये, जिसमें दाल भी शामिल था. लेकिन जैसे ही उसने दाल को कटोरी मेज डाला, उसे कुछ अजीब सा नजर आया. उसने जब काली चीज को चम्मच से बाहर निकाला तो हैरान रह गई. दाल में कई सारे कीड़े मौजूद थे. उसे देखने के बाद एरियाना ने खाना फेंक दिया.

maggot in dal curry

एक-दो नहीं, मिले कई कीड़े

एरियाना ने फ़ूड ऑर्डरिंग ऐप के जरिये खाना मंगवाया था. जब उसकी दाल में कीड़े मिले तो उसने झट से इसकी शिकायत पहले ऐप में और फिर डायरेक्ट फूड चेन में की. ऐप ने तस्वीरों के आधार पर महिला को फुल रिफंड कर दिया. लेकिन महिला ने दाल से कीड़े मिलने के बाद बाकी का खाना भी फेंक दिया. उसने पर्सनली रेस्त्रां में जाकर भी इसकी शिकायत की. लोगों को अवेयर करने के लिए उसने इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

maggot in dal curry

देखते ही कर डाली रेस्त्रां की कंप्लेन

वहीं रेस्त्रां के मैनेजर का बयान इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद जारी किया गया. उसने घटना को लेकर माफ़ी मांगी. साथ ही कहा कि ये पहली बार है कि रेस्त्रां से ऐसी लापरवाही हुई है. उसने आगे से कभी भी ऐसी लापरवाही ना होने का वादा किया. हाइजीन किसी भी रेस्त्रां के लिए पहली प्रियोरिटी होती है लेकिन इस मामले ने रेस्त्रां की काफी बदनामी कर दी. इस घटना के बाद रेस्त्रां को कई लोगों ने जीरो रेटिंग दे डाली.

Tags: Ajab Gajab, Food safety Act, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर