• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • वाशिंग मशीन से आ रही थी तेज आवाजें, कवर हटाते ही अंदर रोमांस करते दिखे कई सांप!

वाशिंग मशीन से आ रही थी तेज आवाजें, कवर हटाते ही अंदर रोमांस करते दिखे कई सांप!

फेसबुक पर महिला ने दावा किया है कि सांप सेक्स पार्टी कर रहे थे  (इमेज- फेसबुक)

फेसबुक पर महिला ने दावा किया है कि सांप सेक्स पार्टी कर रहे थे (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने घर के वॉशिंग मशीन के ऊपर सांपों (Snakes On Washing Machine) की सो-कॉल्ड पार्टी (Sex Party Of Snakes) का वीडियो पोस्ट किया है. महिला ने इसकी तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि जब सांपों ने उसके वॉशिंग मशीन के ऊपर सेक्स पार्टी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ऑस्ट्रेलिया (Australia) में सांपों का दिखना बेहद आम बात है. यहां बाथरूम से लेकर घर की छत और छज्जे में भी सांप (Snakes At Home In Australia) दिखाई देते रहते हैं. कब इस देश में आपका सामना सांपों से हो जाए, ये कह पाना मुश्किल है. इस बीच अब ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड (Queensland) में रहने वाली एक महिला ने अपने घर में हुई एक अजीबोगरीब घटना का वीडियो शेयर किया है. महिला का दावा है कि उसके घर पर नाग-नागिन सेक्स पार्टी (Sex Party Of Snakes) कर रहे थे.

    जानकारी के मुताबिक़, क्वींसलैंड के टाउनविल्ले (Townville) में रहने वाली काइल कोएट्स (Kylie Coates) ने अपने फेसबुक पेज पर एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को काइल ने अपने घर पर शूट किया था. महिला को अपने घर के वॉशिंग मशीन से तेज आवाजें आ रही थी. जब उसने कमरे में जाकर मशीन के ऊपर का कवर हटाया तो उसपर चार सांप आपस में लिपटे हुए थे. पोस्ट में काइल ने लोगों से पूछा कि क्या ये सांपों की सेक्स पार्टी है?

    घर के अंदर एक साथ इतने सांप देख कर पहले तो काइल डर गई थी. उसने तुरंत एनिमल रेस्क्यू टीम (Animal Rescue Team) को इसकी खबर दी. जब टीम वहां सांप पकड़ने गया तो उन्हें मशीन के पीछे से भी एक सांप मिला. तीन ने सभी साँपों को बोरी में भरकर जंगल में छोड़ दिया. काइल ने बताया कि उसके घर पर आमतौर पर एक दो सांप आते रहते हैं. ये घर के बगीचे में मेंढक और कीड़े-मकौड़ों का शिकार करने आते हैं. लेकिन एक साथ इतने सांप उसने पहली बार देखे.

    snakes doing sex party in australia

    फेसबुक पर वीडियो शेयर होने के बाद लोगों ने काइल को घर छोड़ने की नसीहत दे डाली. कई लोगों ने इसे खौफनाक सपना बताया. वहीं एक यूजर ने तो लिखा कि अगर ऐसा कुछ उसने अपनी आंखों से देखा होता तो उसकी जान ही चली जाती. वहीं कुछ ने लिखा कि ये सांप खतरनाक नहीं थे. अभी तक काइल के पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज