Home /News /ajab-gajab /

Shocking: डेटिंग के लिए बूढ़े अमीर मर्द की तलाश में थी बेटी, वेबसाइट पर मिल गए अपने ही पिता !

Shocking: डेटिंग के लिए बूढ़े अमीर मर्द की तलाश में थी बेटी, वेबसाइट पर मिल गए अपने ही पिता !

एवा लुइस (Ava Louise) खुद के लिए डेटिंग साइट पर अमीर मर्द ढूंढ रही थीं, लेकिन यहां उन्हें अपने ही पिता दिख गए. (Credit- TikTok/Instagram)

एवा लुइस (Ava Louise) खुद के लिए डेटिंग साइट पर अमीर मर्द ढूंढ रही थीं, लेकिन यहां उन्हें अपने ही पिता दिख गए. (Credit- TikTok/Instagram)

एवा लुइस (Ava Louise) नाम की लड़की के साथ जो हादसा हुआ, वो वाकई दिलचस्प है. खुद एक बूढ़े अमीर मर्द (Old Rich Man for Dating) की तलाश में बेटी डेटिंग वेबसाइट (sugar daddy dating website) पर सर्च कर रही थी, तभी उसका सामना खुद के ही पिता से हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    ज़िंदगी में कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनकी हमें उम्मीद भी नहीं होती. अब TikTok Influencer एवा लुइस (Ava Louise) को ही ले लीजिए, उसके साथ जो हुआ वो वाकी अजीबोगरीब (Weird Co-incidence) था. 22 साल की एवा लुइस शुगर डैडी डेटिंग वेबसाइट (Sugar Daddy Dating Website) पर अपने लिए एक अमीर बूढ़े मर्द की तलाश में थी, तभी उनके सामने उनके अपने पिता की प्रोफाइल आ गई और वो दंग रह गई.

    TikTok पर अपने साथ हुआ ये वाक्या शेयर करते हुए एवा लुइस (Ava Louise) ने बताया है कि कैसे डेटिंग वेबसाइट (Dating Website) पर उनके साथ ये अजीब वाक्या हुआ. उन्होंने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में बताया है कि ये बेहद परेशान करने वाला अनुभव था. एवा बताती है कि वो खुद अमीर मर्दों को डेट करने वाली इस वेबसाइट का इस्तेमाल करती हैं, ताकि उन्हें महंगे गिफ्ट मिल सकें, लेकिन उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि यहां उनके पिता उन्हें मिल जाएंगे. ये चौंका देने वाला खराब अनुभव था.

    शुगर डैडी की जगह मिलकर खुद के ‘डैडी’
    विदेशों में बूढ़े अमीर मर्द अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को डेट करने का शौक रखते हैं और इसके लिए बाकायदा वेबसाइट्स भी बनाई गई हैं. बूढ़े मर्द और कमउम्र लड़की के बीच के डेटिंग रिलेशन को ही शुगर डैडी डेटिंग (Sugar Daddy Dating) कहते हैं. लड़कियां ऐसे रिश्तों में महंगे गिफ्ट्स और अच्छी लाइफस्टाइल के लिए आती हैं. एवा लुइस भी इसी मकसद से इस डेटिंग वेबसाइट (Dating Website) का इस्तेमाल करती हैं. यहां अपने पिता की प्रोफाइल देखने के बाद एवा ने उन्हें ‘Hi Daddy’का मैसेज भी भेजा, जिसके बदले उन्होंने एवा को ब्लॉक कर दिया और इस बारे में कभी बात भी नहीं की. लड़की ने अपनी मां को भी इसके बारे में बताया, तो उन्होंने बताया कि डैडी उसके लिए महंगी ब्रेसलेट लेकर आए हैं.

    ये भी पढ़ें- प्रेगनेंसी के बाद बढ़ा वज़न तो ‘मोटी’ कहकर ट्रोल करते थे लोग, अब मॉडल बन दिया महिला ने मुंहतोड़ जवाब 

    लाखों लोगों ने देखा अजीबोगरीब रिश्ते का वीडियो
    एवा के शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने उसकी स्थिति पर संवेदना जताई तो कई लोगों ने अपने साथ हुए वाक्ये भी शेयर किए. एक यूज़र ने बताया कि उसे ऐसी वेबसाइट पर उसके सौतेले चाचा मिले थे तो किसी ने बताया कि उसे अपने स्कूल टीचर मिल गए थे. एवा पहले भी शुगर डैडी वेबसाइट को लेकर अपने अनुभवों के चलते चर्चा में रह चुकी हैं. साल 2019 में Vice चैनल से बात करते एवा ने बताया था कि कॉलेज से ही वो ऐसी वेबसाइट पर हैं. वे सिर्फ ऐसी डेट्स को अहमियत देकर उन्हें खुश करती हैं, जबकि किसी तरह के फिजिकल रिलेशन में नहीं जातीं.

    Tags: Relationship, Shocking news, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर