सुपरमार्केट से Readymade सलाद का पैकेट ले आई महिला, प्लेट में निकालते ही उछलकर सॉस में डूबा जिंदा मेंढक

मिशेल एडकॉक (Michelle Adcock) ने टेस्को (Tesco) से सलाद का पैकेट ख़रीदा था जिससे जिंदा मेंढक निकला

मिशेल एडकॉक (Michelle Adcock) ने टेस्को (Tesco) से सलाद का पैकेट ख़रीदा था जिससे जिंदा मेंढक निकला

इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला ने मार्केट से लाए सलाद के पैकेट से मेंढक निकलने की बात लोगों के साथ शेयर की. ये मेंढक जिंदा ही पैकेट में मौजूद था. जब महिला ने सलाद को पैकेट से बाहर निकाला तो मेंढक उछलकर प्लेट में रखे सॉस में कूद गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 7:23 AM IST
  • Share this:
इंग्लैंड के Southend-on-Sea में रहने वाली 45 साल की मिशेल एडकॉक (Michelle Adcock) ने अपने साथ हुई एक घटना सोशल मीडिया पर शेयर की. मिशेल ने Tesco से सलाद का एक पैकेट ख़रीदा था. घर लाने के बाद जब उसने सलाद का पैकेट खोला तो अंदर से जिंदा मेंढक कूदकर बाहर भाग गया. पैकेट से निकलकर मेंढक सीधे सॉस में जाकर कूद गया.

सेफ्टी के लिए ख़रीदा था पैकेट

मिशेल ने कोरोना को देखते हुए पैकेट में पैक्ड सलाद खरीदा था. उसे ऐसा लगता था कि ये पैकेट्स सुरक्षित हैं. यही सोचकर मिशेल ने पैकेट वाला सलाद ख़रीदा था. जब घर आकर उसने दोपहर को पैकेट से सलाद निकाल प्लेट में डाला तो अंदर मेंढक कूदते हुए बाहर निकल भागा.

टेस्को ने भरा जुर्माना
महिला ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में ऑनलाइन शेयर किया. महिला ने लिखा कि सलाद से निकलकर मेंढक घर में इधर-उधर कूदने लगा था. महिला के दो बच्चों ने मिलकर मेंढक को पकड़ा. इस पोस्ट में मिशेल ने टेस्को को भी टैग किया. जब टेस्को को मामले की जानकारी हुई, तो उन्होंने मिशेल से माफ़ी मांगी. साथ ही मामले की जांच करते हुए मिशेल को 8 हजार रुपए मुआवजा भी दिया.

हुई टेस्को की किरकिरी

मिशेल के इस पोस्ट के बाद टेस्को की काफी किरकिरी हुई. कई लोगों ने कोरोना काल में हुई इस लापरवाही को लेकर मिशेल की काफी आलोचना की. उन्होंने लिखा कि ये काफी गैरजिम्मेदाराना बात है. जहां लोग टेस्को पर विश्वास करते हैं, उस स्थिति में ऐसी घटनाएं विश्वास तोड़ने के लिए काफी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज