Home /News /ajab-gajab /

कुत्ते को आती है सिर्फ स्पैनिश भाषा, इंग्लिश बोलने वाली मालकिन ने पीट लिया सिर !

कुत्ते को आती है सिर्फ स्पैनिश भाषा, इंग्लिश बोलने वाली मालकिन ने पीट लिया सिर !

काली मैकगी (Kalee McGee ) जिस डॉग को घर लाईं, उसे सिर्फ स्पैनिश आती है जबकि काली खुद इंग्लिश बोलती हैं. (Credit- TikTok)

काली मैकगी (Kalee McGee ) जिस डॉग को घर लाईं, उसे सिर्फ स्पैनिश आती है जबकि काली खुद इंग्लिश बोलती हैं. (Credit- TikTok)

Spanish Loving Dog : क्या जानवरों की भी कोई भाषा (Lnguage of Animals) होती है? क्या उन्हें एक्शन से ज्यादा दिलचस्पी भाषा सीखने में होती है ? अब इसका सही-सही जवाब तो शायद ही किसी को पता हो, लेकिन एक कुत्ता (Dog only understands Spanish) ऐसा है, जिसे सिर्फ और सिर्फ स्पैनिश लैंग्वेज (Spanish Language Loving Dog) ही आती है. उसके सामने हिंदी, इंग्लिश या रशियन बोलो, वो रिएक्ट करता है तो सिर्फ स्पैनिश भाषा पर ही. अब मुसीबत उस मालकिन (Woman Frustrated as dog only understands Spanish) के लिए हो चुकी है, जो उसके रूप पर फिदा होकर डॉग को घर तो ले आई, लेकिन अब सिर पीट रही है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया इतनी बड़ी है कि यहां हर रोज़ तरह-तरह के हादसे होते रहते हैं. कुछ हादसे ज़िंदगी में भूचाल ला देते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो देखने-सुनने वाले को तो मज़ेदार (Funny Incident) लगते हैं, लेकिन जिस पर बीतती है वो इससे त्रस्त हो चुका होता है. कुछ ऐसा ही हादसा एक कुत्ते की मालकिन (Woman Frustrated as dog only understands Spanish) के साथ हुआ. ये हादसा काफी दिलचस्प और अलग है.

    काली मैकगी (Kalee McGee ) नाम की महिला ने अपने TikTok अकाउंट से अपने साथ हुए इस हादसे को शेयर किया है. दरअसल काली ने अपने लिए एक प्यारा सा पपी खरीदा. वो कुत्ते (Spanish Language Loving Dog) को देखते ही उसे घर लाने का फैसला कर चुकी थीं. जब उन्होंने डॉग के लिए कुछ अच्छी चीज़ लाकर उसे खिलाने के लिए बुलाया, तो डॉग ने उनकी बात को सिरे से इग्नोर कर दिया. इसके बाद दुखी हुईं काली को आखिरकार ऐसी बात पता चली (Dog only understands Spanish) कि वो दंग रह गईं

    कुत्ते को सिर्फ समझ आती है स्पैनिश
    @kaleemcgee नाम के TikTok अकाउंट से पूरी घटना बताते हुए डॉग की दुखी मालकिन ने कहा कि उन्होंने 4 साल के Chihuahua Max डॉग को एडॉप्ट किया था. उन्होंने डॉग के बैकग्राउंड के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं किया था. जब वे उसे घर लाकर कुछ खिलाने-पिलाने लगीं तो वो उनकी बात ही नहीं सुनता था. डॉग को पहले जो ट्रेनिंग मिली होगी, वो उसके हिसाब से काम करता था. जब वे उसे बैठने या टहलने को कहतीं, तो डॉग रिएक्ट ही नहीं करता था. आखिरकार उन्हें पता चला कि कुत्ता सिर्फ और सिर्फ स्पैनिश ही समझता था.

    ये भी पढ़ें- OMG! Netflix ने दो बहनों के बीच करवा दी दुश्मनी ! नहीं देखना चाहती एक-दूजे की शक्ल भी 

    अब Google समझाता है कु्त्ते को इंस्ट्रक्शन
    काली ने बताया कि वे जब कुछ इंग्लिश में कहती हैं तो मैक्स वो नहीं सुनता लेकिन स्पैनिश में वही बात कहने पर वो तुरंत सुन लेता है. अब चूंकि उन्हें अच्छी तरह स्पैनिश नहीं आती, ऐसे में वे गूगल ट्रांसलेटर की मदद से डॉग को हैंडल करती हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोगों ने इस पर मज़ेदार रिएक्शन भी दिए हैं. कुछ लोगों ने पूछा कि आखिर उन्हें ये पता कैसे चला कि कुत्ते को स्पैनिश आती है? कुछ यूज़र्स ने तो उनके लिए स्पैनिश फ्रेज़ेज़ की लिस्ट भी शेयर कर दी.

    Tags: Dog Lover, Dogs, Funny story

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर