• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • जंपसूट ट्राई कर रही महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, उल्टे पांव लौटना पड़ा कपड़े की दुकान पर

जंपसूट ट्राई कर रही महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, उल्टे पांव लौटना पड़ा कपड़े की दुकान पर

Isabel Robins की मां के जंपसूट की ज़िप ऐसी फंसी, कि उन्हें वापस दुकान पर जाना पड़ा. (Credit- TikTok)

Isabel Robins की मां के जंपसूट की ज़िप ऐसी फंसी, कि उन्हें वापस दुकान पर जाना पड़ा. (Credit- TikTok)

Zara जैसे नामी ब्रैंड का जंपसूट (Jumpsuit From Zara) खरीदने के बाद महिला जब उसे घर जाकर ट्राई (Trial of New Clothes) करने लगी, तो उसके साथ जो हुआ, वो काफी मज़ेदार था. हालात ये हो गए कि महिला को उल्टे पांव ही स्टोर पर वापस लौट जाना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कई बार हम शॉपिंग (Shopping) करते वक्त अंदाज़े से कपड़े लेकर घर पहुंच जाते हैं. मुश्किल तब होती है, जब घर पर ड्रेस का ट्रायल (Trial of New Clothes) करते हुए कुछ गड़बड़ हो जाए. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो Zara का महंगा जंपसूट लेकर घर पहुंची और ट्रायल के वक्त ड्रेस की ज़िप ऐसी फंसी कि महिला को उसी हालत में वापस लौटना पड़ गया.

    @isabelrobins नाम के TikTok Account से महिला की बेटी ने इस पूरे वाक्ये का एक वीडियो डाला है. वीडियो में मां को अपने ब्रैंड न्यू जंपसूट के साथ भागम-भाग करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ज़ारा के स्टोर से जंपसूट खरीदा और घर पर इसे ट्राई करने के साथ ही उन्हें पता चला की ड्रेस की साइड ज़िप में कुछ दिक्कत है. फिर क्या था? वे उसी तरह जंप सूट में अटकी हुई Zara के स्टोर में शिकायत करने पहुंच गईं.

    टैग वाले जंपसूट के साथ वापस पहुंचीं स्टोर
    Isabel Robins ने अपनी मां के साथ हुई इस मज़ेदार घटना का पूरा वीडियो बना लिया और अपने फॉलोअर्स के साथ इसे शेयर किया. महिला ने जंपसूट का ज़िप घर पर बंद करने की कोशिश की, तो ये लगभग टूट जाने की हालत में पहुंच गई. इज़ाबेल बताती हैं – ‘मां अपने नए कपड़े में फंस गी थीं, क्योंकि इसकी ज़िप में दिक्कत थी. उन्होंने इसी हालत में ड्राइविंग करते हुए स्टोर तक जाने की मशक्कत की.’ आखिरकार महिला सारे सिक्योरिटी चेक्स से होते हुए फंसी हुई हालत में ज़ारा स्टोर में एंट्री की, जहां स्टाफ ने उनकी मदद की और ज़िप को फिक्स करके ड्रेस से बाहर निकलने में उनकी मदद की.

    ये भी पढ़ें- Shocking: खूबसूरत हसीना के हुस्न पर फिदा होने से पहले रुकिये, आपकी सोच से परे है भोली सूरत की हकीकत

    Social Media पर आए दिलचस्प रिएक्शंस
    मां-बेटी के इस मज़ेदार वीडियो को अब तक करीब 2.5 लाख लोगों ने देखा है और इसे 6500 लोगों ने लाइक किया है. घटना पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. तमाम लोगें ने इस बात पर हैरानी जताई कि इज़ाबेल की मां अपनी ज़िप को ठीक कराने के लिए टैग वाली ड्रेस पहनकर इतनी दूर वापस क्यों गईं? वे खुद इसे फिक्स कर सकती थीं. तो वहीं तमाम लोगों ने इस बात का जवाब देते हुए लिखा कि उनका जाना वाज़िब था, क्योंकि इस तरह उन्हें ज़िप में प्रॉब्लम की बात स्टोर को बताई और उन्हें अपनी ड्रेस के बदले रिफंड या एक्सचेंज ऑफ प्रोडक्ट मिला होगा. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने मां की फिटनेस और खूबसूरती की भी तारीफ की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज