Home /News /ajab-gajab /

पति ने गर्लफ्रेंड के लिए दिया धोखा, बीवी अपनी ही कहानी बेचकर कमाई दौलत और शोहरत

पति ने गर्लफ्रेंड के लिए दिया धोखा, बीवी अपनी ही कहानी बेचकर कमाई दौलत और शोहरत

गैब्रिएला स्टोन (Gabrielle Stone) नाम की महिला ने अपने पति से चीटिंग (Woman Wrote Bestseller Book) का ऐसा बदला लिया, कि वो आज भी पछताता होगा. (Credit- Instagram)

गैब्रिएला स्टोन (Gabrielle Stone) नाम की महिला ने अपने पति से चीटिंग (Woman Wrote Bestseller Book) का ऐसा बदला लिया, कि वो आज भी पछताता होगा. (Credit- Instagram)

Wife's Ultimate Revenge : पति अगर अपनी पत्नी को धोखा (Husband Cheats Wife) दे, तो ये बात किसी भी बीवी के लिए बर्दाश्त (Wife Took Revenge of Cheating) से बाहर होती है. इस पर कोई रिएक्ट करता है तो कोई चुपचाप रिश्ता तोड़ देता है. हालांकि गैब्रिएला स्टोन (Gabrielle Stone) नाम की महिला ने अपने पति से चीटिंग (Woman Wrote Bestseller Book) का ऐसा बदला लिया, कि वो रह-रहकर अपनी गलती पर पछता रहा होगा. गैब्रिएला ने TikTok के ज़रिये अपनी कहानी दुनिया से शेयर की है और लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पति-पत्नी के रिश्ते में अगर कोई एक चीटिंग करे, तो दूसरे की हालत कुछ वक्त के लिए बहुत खराब हो जाती है. खासतौर पर ये धोखा अगर पति (Husband Cheats Wife) से मिला हो, तो पत्नी के लिए खुद को संभालना और मुश्किल होता है. अमेरिकन लेखिका गैब्रिएला स्टोन (Gabrielle Stone) के साथ भी ऐसा ही हुआ था. जब उन्हें पता चला कि उनके पति का अफेयर 19 साल की एक लड़की के साथ है, तो उन्होंने अपनी ज़िंदगी को अलग (Woman Wrote Bestseller Book) ही मोड़ दे दिया.

    @gabrielle_stone नाम के TikTok अकाउंट से अपनी कहानी लोगों के साथ साझा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें अपने पति के अफेयर पर यकीन तब हुआ, जब उनकी पार्टनर की फोटो उन्हें लिविंग रूम में लगी हुई मिली. पति को लगा कि पत्नी इससे टूट जाएगी, लेकिन पत्नी ने इस कहानी को बेस्टसेलर बना दिया. अमेरिका की मशहूर लेखिका गैब्रिएला ने बताया है कि उनकी मशहूर किताब उनकी अपनी कहानी है.

    पति को ‘अमर’ धोखेबाज़ बना दिया
    गैब्रिएला टिकटॉक वीडियो में लोगों को बताती हैं कि उन्होंने पति से तलाक लिया और अपनी ही कहानी को एक किताब के तौर पर लोगों के सामने पेश कर दिया. लोगों को ये पसंद आ गई. अब उनका अपना घर है और उन्होंने अपनी किताब में मुख्य किरदार का नाम अपने पति के नाम पर ही डेनियल रखा. Eat, Pray, #FML नाम की उनकी किताब में वे अपनी कहानी कहती है. उनके इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अब तक उनकी कहानी को 2.6 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं और 14 हज़ार लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

    ये भी पढ़ें- मॉडल को मिला शादी का अजीबोगरीब प्रपोज़ल ! 200 ऊंटों की फौज देकर दुल्हन बनाना चाहता है शख्स

    दुख को बनाया ताकत
    लोगों ने गैब्रिएला के वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कहा कि इसे ही दर्द को ताकत बनाना कहते हैं. एक अन्य यूज़र ने बताया कि रानी को अपनी ताकत का एहसास होता है. कुछ लोगों ने अपनी मिलती-जुलती कहानी शेयर की तो कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अब वे उनकी किताब एक बार ज़रूर मंगाकर पढ़ना चाहेंगे. गैब्रिएला को इंस्टाग्राम पर भी 78 हज़ार लोग फॉलो करते हैं और उन्होंने ज़िंदगी में जिस तरह कामयाबी हासिल की, उसकी तारीफ करते हैं.

    Tags: Amazing story, TikTok, United States (US)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर