• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • लॉकडाउन में दो बार प्रेग्नेंट हुई ये महिला, सिर्फ एक साल के अंदर बनी 4 बच्चों की मां

लॉकडाउन में दो बार प्रेग्नेंट हुई ये महिला, सिर्फ एक साल के अंदर बनी 4 बच्चों की मां

Jessica Pritchard ने 12 महीने के अंदर ही 4 बच्चों को जन्म दे दिया. (Credit- Jessica Pritchard / SWNS)

Jessica Pritchard ने 12 महीने के अंदर ही 4 बच्चों को जन्म दे दिया. (Credit- Jessica Pritchard / SWNS)

Jessica Pritchard नाम की महिला Corona Lockdown के दौरान 2 बार प्रेगनेंट हुई और 4 बच्चों को साल भर में ही जन्म दे दिया.

  • Share this:

    कहते हैं कि भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़के देता है. एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. कोरोना (Coronavirus) के दौरान जब लॉकडाउन (Lockdown) में सब परेशान थे, ब्रिटेन (Britain) की इस महिला ने इस वक्त का उपयोग अपनी फैमिली बढ़ाने (Family Expansion) में किया. ये महिला कोरोना लॉकडाउन की पाबंदियों (Lockdown Restriction) के बीच दो बार प्रेगनेंट हुई और एक साल के अंदर ही चार बच्चों को जन्म दे डाला.

    प्राइमरी स्कूल में टीचर Jessica Pritchard मई 2020 में अपनी बेटी मिया को जन्म दिया और इसके 11 महीने बाद ही उन्होंने 3 और बच्चों को एक साथ जन्म दे दिया. उनके चारों की बच्चे स्वस्थ हैं. अब उनके परिवार में कुल5 बच्चे हैं, इससे खुद जेसिका और उनके पार्टनर हैरी विलियम्स (Harry Williams) भी काफी खुश हैं.

    खुद को लकी मानती हैं जेसिका
    31 साल की जेसिका और 34 साल के उनके पार्टनर हैरी इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि उनका 5 बच्चों का भरा पूरा परिवार है. जेसिका बताती हैं कि उनकी सबसे बड़ी बेटी मूली 8 साल की है और जब उन्हें पता चला कि जेसिका एक साथ 3 बच्चों को जन्म देने जा रही हैं तो सब काफी खुश थे. वे खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि 8 साल के अंदर उनके 5 बच्चे चुके हैं. जेसिका कहती हैं कि 12 महीने के अंदर 4 बच्चे होना बिल्कुल बवंडर की तरह था. सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि बच्चों को एक साथ भूख लगती है और उन्हें इकट्ठा फीड कराना बेहद मज़ेदार होता है.

    ये भी पढ़ें- छोटे कपड़े में प्लेन के अंदर बैठी थी महिला, ऐसा देख गुस्से में आई फ्लाइट अटेंडेंट ने पार की बेइज्जती की सारी हदें!

    4 बच्चों की नैपीज़ भी साथ बदलनी होती है
    जेसिका कहती हैं कि वैसे तो वे काफी व्यवस्थित ढंग से रहने की आदी हैं, लेकिन एक साथ इन्हें पालने के लिए उन्हें और भी सिस्टमेटिक रहना पड़ता है. बेटी के जन्म के बाद जेसिका मैटर्निटी लीव पर ही थीं, कि उन्हें पता चला कि वे फिर से प्रेगनेंट हैं. वे अकेली ही स्कैनिंग के लिए गई थीं, तब उन्हें पता चला कि वे तीन बच्चों को एक साथ जन्म देने जा रही हैं. उनके लिए ये काफी शॉकिंग था. जब उनके पति को इसका पता चला तो वे काफी हैरान भी हुए और बेहद खुश भी. परिवार में एक साथ इतने बच्चों के आने से पूरा परिवार काफी एक्साइटेड है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज