Home /News /ajab-gajab /

जाने 14 बच्चे पैदा कर इस मां ने कैसे बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

जाने 14 बच्चे पैदा कर इस मां ने कैसे बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

अमेरिका में एक 36 साल की महिला ने 14 वें बच्चे को जन्म देकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड.

अमेरिका में एक 36 साल की महिला ने 14 वें बच्चे को जन्म देकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड.

अमेरिका में एक 36 साल की महिला ने 14 वें बच्चे को जन्म देकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    अमेरिका में एक 36 साल की महिला ने मंगलवार को 14 वें बच्चे को जन्म देकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. यह रिकॉर्ड इसलिए खास है, क्योंकि महिला के सभी बच्चे, 14 अलग-अलग पुरुषों से हुए हैं. यह रिकॉर्ड गिनीज बुक की 2017 के एडिशन में पब्लिश किया जाएगा. महिला कहना है कि उसकी मां कहती थी कि वह किसी काम की नहीं. वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक, डेट्राइट की अनीता सुलिवान ने 13 से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाकर बच्चों को जन्म दिया है. -अनीता के मुताबिक, "वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने के बाद वह गर्व महसूस कर रही हैं. वह बताती हैं कि उसकी मां उसे हमेशा आलसी और बेकार कहकर ताना मारा करती थी. लेकिन इस रिकार्ड के बनने के बाद उन्होंने अपनी मां को गलत साबित कर दिया है.
    अमेरिका में एक 36 साल की महिला ने मंगलवार को 14 वें बच्चे को जन्म देकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. यह रिकॉर्ड इसलिए खास है, क्योंकि महिला के सभी बच्चे, 14 अलग-अलग पुरुषों से हुए हैं.
    यह रिकॉर्ड गिनीज बुक की 2017 के एडिशन में पब्लिश किया जाएगा. महिला कहना है कि उसकी मां कहती थी कि वह किसी काम की नहीं.
    वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक, डेट्राइट की अनीता सुलिवान ने 13 से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाकर बच्चों को जन्म दिया है.
    -अनीता के मुताबिक, "वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने के बाद वह गर्व महसूस कर रही हैं. वह बताती हैं कि उसकी मां उसे हमेशा आलसी और बेकार कहकर ताना मारा करती थी.
    लेकिन इस रिकार्ड के बनने के बाद उन्होंने अपनी मां को गलत साबित कर दिया है.


    इसके आगे अनीता बताती है कि उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया. अनीता के 13 बच्चे अपनी मां से मिलने हार्पर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल पहुंचे. अपनी मां के वर्ल्ड रिकॉर्ड पर बच्चों ने खुशी जाहिर की है. अनीता ने अपने पतियों को लेकर कहा कि मैंने अपने बच्चों के फादर चुनने में बड़ी गलती कि है लेकिन अब अपनी पुरानी गलतियों से सबक लेकर मैने एक भले इंसान को चुन लिया है. अपने नए पार्टनर के बारे में बताते हुए अनीता ने कहा कि वह मेरे बाकी पतियों की तरह नहीं हैं. हम दोनों पिछले डेढ़ साल से साथ हैं.कानूनी तौर पर अनीता को पहले से ही अपने बच्चों के लिए 11 पुरुषों से पेंशन मिल रही है बाकी दो केस की कोर्ट में चल रहे हैं.
    इसके आगे अनीता बताती है कि उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया.
    अनीता के 13 बच्चे अपनी मां से मिलने हार्पर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल पहुंचे. अपनी मां के वर्ल्ड रिकॉर्ड पर बच्चों ने खुशी जाहिर की है.
    अनीता ने अपने पतियों को लेकर कहा कि मैंने अपने बच्चों के फादर चुनने में बड़ी गलती कि है लेकिन अब अपनी पुरानी गलतियों से सबक लेकर मैने एक भले इंसान को चुन लिया है.
    अपने नए पार्टनर के बारे में बताते हुए अनीता ने कहा कि वह मेरे बाकी पतियों की तरह नहीं हैं. हम दोनों पिछले डेढ़ साल से साथ हैं.कानूनी तौर पर अनीता को पहले से ही अपने बच्चों के लिए 11 पुरुषों से पेंशन मिल रही है बाकी दो केस की कोर्ट में चल रहे हैं.

    Tags: Marriage

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर